जौनपुर सांसद श्याम सिंह यादव प्रदेश राइफल संघ के अध्यक्ष चुने गये,लगा बधाईयों का तांता



जौनपुर। उत्तर प्रदेश राज्य राइफल संघ UPSRA के चुनाव में एक बार पुनः जनपद जौनपुर को सम्मान मिला है जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव को प्रदेश अध्यक्ष पद पर चुना गया है। हलांकि विगत कई चुनाव से श्री यादव प्रदेश अध्यक्ष पद पर चुने जा रहे है।
प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने के पश्चात सांसद श्री यादव ने राइफल संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि हम शूटिंग खेल के विकास हेतु प्रतिबद्ध है और हम आगे भी प्रयास करेंगे कि इस खेल को और भी जमीनी स्तर पर लेजाकर बढ़ाया जा सके। श्री यादव ने कहा कि पिछले कई सालों में शूटिंग खेल ने काफी तरक्की किया है। ओलम्पिक स्तर के निशाने बाज निकल कर आ रहे है।


उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश राइफल संघ खेल के साथ साथ और भी सामाजिक कार्यो में अपनी सहभागिता कर सकता है इसके लिए योजना बनाई जायेगी। इस तरह संघ खेल के साथ सामाजिक सेवा से जुड़े काम को अंजाम दे सकेगा। सांसद को राइफल संघ का अध्यक्ष चुने जाने पर जनपद जौनपुर के तमाम प्रबुद्ध जनों सहित मीडिया एवं समाज सेवी संगठनों के लोंगो ने बधाई दी है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम