सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट की पोल पहली वर्षात में खुली, जानें कहां धंस गयी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे



सीएम योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी योजना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मूर्त रूप लेने से पहले ही बिखरने लगी है। एक्सप्रेस-वे की सड़क पहली ही बरसात नहीं झेल पाई और जनपद आजमगढ़ के उकरौरा गांव के पास एक्सप्रेस-वे में बड़ा गड्ढा हो गया। सड़क धसने के साथ ही विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है। समाजवादी पार्टी ने एक्सप्रेस-वे निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग की है।
बता दें कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे सीएम योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। खुद सीएम इसके निर्माण की निगरानी कर रहे है। साथ ही मंत्री और यूपीडा के मुख्यकार्यकारी अधिकारी अवनीश अवस्थीभी लगातार इसका निरीक्षण कर रहे हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अभी 90 प्रतिशत काम पूरा हुआ है। सरकार ने निमार्ण पूरा करने के लिए जुलाई तक का समय दिया है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अगस्त में इसका उद्घाटन करना है।
विपक्ष लगातार इसे अपने सरकार का प्रोजेक्ट बताती रही है। अब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण पूरा होने से पहले ही सड़क आजमगढ़ जिले के उकरौड़ा गांव के पास धंस गयी है। सड़क में बड़ा सा गड्ढा हो गया है। इसकी जानकारी होते ही सपा युवजन सभा के नेता मौके पर पहुंच गए और सरकार पर निर्माण में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया।
समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लालजीत यादव ने कहा कि पहले सरकार ने सपा सरकार के प्रोजेक्ट को अपना बताकर झूठ बोलने का काम किया। अब निर्माण में खुलेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है। अगर ऐसा न होता तो पहली ही बरसात में एक्सप्रेस-वे का यह हाल न होता। पूरे मामले की जांच होनी चाहिए ताकि सच सामने आ सके।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज