लव जिहाद की घटना को लेकर भाजपा और हिन्दू संगठन के लोंगो में खासा गुस्सा



जौनपुर। जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र में एक लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। भाजपा जनो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अब छान बीन शुरू किया है। जबकि पहले पुलिस मामले की लीपा पोती में जुटी रही है। 
खबर है कि थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हसरौली निवासी दलित परिवार की नाबालिग बेटी को गुमराह कर गांव का ही मुस्लिम समुदाय का युवक सलाउद्दीन पुत्र आश मोहम्मद भगा ले गया है लड़की के पिता एवं परिजन काफी खोज बीन किये कुछ पता नहीं चला इसी दौरान पता चला कि गांव का मुस्लिम समुदाय का युवक सलाउद्दीन भी गायब है तो लड़की के पिता सलाउद्दीन के बाबत जानकारी करने उसके घर गये तो सलाउद्दीन के पिता आश मोहम्मद ने दलित को जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। 
इसके बाद पीड़ित पिता बक्शा मंडल के भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र मिश्रा से अपनी पीड़ा सुनाया। भाजपा मंडल अध्यक्ष अपनी टीम के साथ थाने पर जा कर दबाव बनाया तब जाकर इस घटना के बाबत पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है और अब मामले की छानबीन कर रही है। हलांकि मुकदमा पंजीकृत करने के बाद अब पुलिस दबिश भी देना शुरू कर दिया है। 
इस घटना को लेकर जनपद के हिन्दू संगठन के लोंगो में गुस्सा भी है पुलिस को चेतावनी दी है कि तत्काल गिरफ्तार कर अभियुक्त को जेल की सीखचों में कैद नहीं किया गया तो मजबूर होकर हिन्दू संगठन के लोग सड़क पर प्रदर्शन कर सकते है। 

 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

जानिए डीएम जौनपुर ने आखिर 25 मई को अवकाश क्यो घोषित किया

मुख्तार की मौत का मामला पहुंच रहा है ठंडे बस्ते में,आ गई बिसरा की जांच रिपोर्ट,जानें जांच रिपोर्ट में क्या है