मुठभेड़ के साथ पुलिस ने हत्या व बलात्कार के आरोपी इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

 



जौनपुर। जनपद के थाना महराजगंज एवं एसओजी की टीम ने आज भोर में लगभग तीन बजे रात को हल्की मुठभेड़ के साथ 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश एवं थाना मुंगराबादशापुर के बलात्कार तथा हत्याकांड के अभियुक्त अच्छे लाल दफाली को गिरफ्तार कर लिया है मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल बदमाश का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। 

इस सन्दर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आज रात में तीन बजे के आसपास थानाध्यक्ष महराजगंज एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी के साथ गस्त पर थे भटपुरा के पास एक व्यक्ति दिखा। पुलिस के वाहन की लाईट देख भागना चाहा लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया उसकी गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के जैकेट में लगी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग किया जो बदमाश के पैर में लगी बदमाश पकड़ा गया। 


गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम अच्छे लाल दफाली निवासी तरहटी थाना मुंगराबादशापुर बताया यह वही बदमाश निकला जिसने बीते दिवस एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दिया था। इसके खिलाफ थाना मुंगराबादशापुर में मुकदमा दर्ज है इसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के बाद घटना स्थल पर सीओ सहित एस ओ मुंगराबादशापुर एवं आस पास थानों की पुलिस पहुंच गयी है। 

घायलावस्था में गिरफ्तार बदमाश की प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश शातिर एवं कुख्यात किस्म का अपराधी है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत