बुलडोजर को लेकर राकेश टिकैत की यलगार जल्द होगा बुलडोजर से ट्रैक्टर का मुकाबला


दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत  ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कहा है कि जिस तरह से एक धर्म विशेष के लोगों के ऊपर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है वह हिंदुस्तान के भविष्य के लिए बेहद खराब है. ऐसी घटनाओं से हिंदुस्तान की दुनियांभर में बदनामी हो रही है. टिकैत ने यह भी कहा कि सरकार ने किसानों को 3 महीने के अंदर 10 साल पुराने ट्रैक्टर बंद करने की चेतावनी दी है. हमारा कहना है कि जो सरकार में खासकर बीजेपी में 10 साल पुराने लोग हैं उन्हें भी पार्टी या सरकार से बाहर किया जाए. 
टिकैत ने कहा, अभी तो एक ही बुलडोजर चला है लेकिन दिल्ली में 4 लाख ट्रैक्टर चले थे और लोग घबरा गए थे. सरकार 10 साल पुराने ट्रैक्टरों को बंद करने की बात कह रही है लेकिन बहुत जल्द ही ट्रैक्टर सड़कों पर आएंगे और ट्रैक्टर बुलडोजर का आमने-सामने का मुकाबला होगा. राकेश टिकैत आज मुजफ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज जिस तरह से एक धर्म विशेष के लोगों को परेशान किया जा रहा है उसका अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जा रहा है.
टिकैत ने कहा, इस तरह की घटनाओं से देश का विकास रुकता है, आपस में नफरत फैलती है और सांप्रदायिक घटनाएं होती हैं. इन चीजों को छोड़कर सभी को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. बहुत महंगाई का जमाना है. सरकार को ध्यान देना चाहिए कि बेरोजगार लोगों को रोजगार मिले. बुलडोजर तो ठीक है वह सही काम कर रहा है लेकिन बुलडोजर नफरत की वजह से ना चले. बुलडोजर तो रास्तों को सही करने के लिए चलना चाहिए. बुलडोजर तो एक ही चला है और ट्रैक्टर तो चार लाख चले थे. दिल्ली में उनसे बड़े-बड़े घबराए थे. दिल्ली में कभी ना कभी बुलडोजर और ट्रैक्टर का मुकाबला होगा।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने