छात्रा के साथ रंगरेलियां मना रहे सिपाही की पत्नी ने किया चप्पल से पिटाई,सिपाही निलंबित


मैनपुरी में सिपाही के कमरे में बीएससी की छात्रा को देख उसकी पत्नी भड़क गई। छात्रा के साथ सिपाही के अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। प्रारंभिक जांच के बाद एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया। उसके खिलाफ जांच का आदेश दिया गया है। सिपाही के कमरे में मिली छात्रा बहुसंख्यक समुदाय की है।
आगरा के थाना कागारौल क्षेत्र में स्थित गांव बिसेरा निवासी सिपाही रियाजुद्दीन का निकाह छह साल पहले आगरा की निवासी परवीन बानो के साथ हुआ था। तीन साल पहले पति-पत्नी के बीच संबंध बिगड़ गए। आरोपित सिपाही ने पत्नी को घर से निकाल दिया। वह अपने मायके जाकर रहने लगी। इसी बीच सिपाही का बांदा से मैनपुरी के लिए स्थानांतरण हो गया। सिपाही फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात है। वहीं उसे सरकारी आवास मिला हुआ है। शुक्रवार को तड़के सिपाही की पत्नी अपने भाई के साथ कोतवाली पहुंची और बताया कि सिपाही के साथ बांदा निवासी छात्रा के अवैध संबंध हैं। छात्रा अभी सिपाही के साथ उसके कमरे में मौजूद है।
पुलिस को जानकारी देने के बाद सिपाही की पत्नी अपने भाई के साथ पुलिस लाइन पहुंच गई और सिपाही के आवास पर हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। खींचतान के बीच सिपाही और छात्रा की पिटाई भी कर दी गई। बाद में दोनों को कोतवाली लाया गया। एसपी अशोक कुमार राय ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। सीओ लाइन संतोष कुमार को उसके खिलाफ जांच सौंपी गई है।
पत्नी को देखकर सिपाही बहाने बनाने लगा। छात्रा को अपना रिश्तेदार बताया। छात्रा बहुसंख्यक समुदाय की है, इसलिए सिपाही की बहानेबाजी काम नहीं आई। 
सिपाही की पत्नी ने दो सप्ताह पहले एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया था कि सिपाही के एक अन्य युवती के साथ अवैध संबंध है। इस आरोप की जांच पहले से चल रही है।फिलहाल छात्रा पुलिस की निगरानी में है। बांदा में रह रहे स्वजन को सूचना दी गई है। वे मैनपुरी के लिए रवाना हो गए हैं। छात्रा को स्वजन की सुपुर्दगी में दिया जाएगा।पहले तो छात्रा कोई जानकारी देने के लिए तैयार नहीं थी। बाद में स्वीकार किया कि सिपाही की बांदा में तैनाती के दौरान उसके प्रेमसंबंध हो गए थे। तब से वह सिपाही से कई बार मिल चुकी है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन