तालाब में स्नान करने गये दो किशोरो की मौत गांव में पसरा मातमी सन्नाटा


जौनपुर । जिले के थाना मछलीशहर स्थित पौंहा गांव में शुक्रवार को तालाब में नहाने गए दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। वहीं दो किशोर बाल-बाल बच गए। हादसे की सूचना के बाद से मृत किशोरों के परिजनों में कोहराम मचा है तो वहीं गांव में मातम पसर गया।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी रितेश (16) पुत्र राजेश और अपने मौसी के घर रह रहा सूरज (17) पुत्र शिव प्रसाद ने हाल ही में हाईस्कूल की परीक्षा दी थी। दोनों जमालपुर गांव निवासी दोस्त आनंद गौतम और रंजित गौतम के साथ शुक्रवार को गेहूं के फसल की थ्रेसिंग के लिए पौंहा गांव स्थित ट्रैक्टर मालिक के घर गए थे।
वापसी में चारों दोस्तों ने पौहां गांव स्थित तालाब में नहाने लगे। इस दौरान गहराई में जाने से रितेश और सूरज डूबने लगे। उन्हें डूबता देख आनंद और रंजित ने बचाने का प्रयास किया। लेकिन वे भी गहराई में जाने लगे, जिसके कारण वे बाहर आए और शोर मचाने लगे।
मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तालाब में डूबे दोनों किशोरों को बाहर निकाला लेकिन तबतक देर हो गई थी। दोनों ने दम तड़ दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी के बाद से जमालपुर गांव में मातम पसरा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम