पत्रकार सहित तीन लोगों पर आधा दर्जन बदमाशों द्वारा धारदार हथियारों और राड जानलेवा हमला


घटना में पत्रकार चंचल जायसवाल  सहित मास्टर संतोष की हालत गम्भीर,  ट्रॉमा सेन्टर वाराणसी में चल रहा उपचार 

जौनपुर। थाना शाहगंज क्षेत्र के मोहल्ला श्रीरामपुर रोड निवासी जौनपुर प्रेस क्लब शाहगंज तहसील के अध्यक्ष चंदन कुमार जायसवाल पत्रकार के छोटे भाई चंचल कुमार जायसवाल पत्रकार के आवास अयोध्या फैजाबाद रोड पर स्थित सेन्ट जार्ज पब्लिक स्कूल के प्रबंधक पर बुधवार की शाम बदमाशो ने हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। वह अपने विद्यालय के कार्यालय में एक अध्यापक मित्र संतोष कुमार पुत्र राम अधार 40 वर्षीय निवासी बंजारेपुर सर्की थाना केराकत व विद्यालय का एक कर्मी अंशदीप गौतम के साथ बैठ कर कुछ  काम कर रहे थे, कि एक युवक एवं युवती ऐडमिशन के लिए आए जिनसे चंचल जायसवाल अपने कार्यालय में बात कर रहे थे कि विद्यालय के पिछले गेट से घुसे आधा दर्जन से अधिक संख्या में हौसला बुलंद बदमाशों ने विद्यालय के मुख्य गेट को अंदर से बंद करने के बाद कार्यालय में पहुँच कर चंचल जायसवाल व अध्यापक संतोष, स्कूल कर्मी अंशदीप पर अचानक धारदार हथियार व राड से हमला कर दिये।
यह घटना को देख स्कूल कर्मी अंशदीप अपने आपको किसी तरह बचाते हुए सीढ़ी  के रास्ते उपर छत की तरफ भाग निकला बदमाश भी पीछे से वार करने के लिए दौड़े इसके पहले कि वह पकड़ पाते छत पर जाकर बगल से कूद कर भाग गया जिसके कारण  वह बदमाशों के हमले से बच गया। यही नहीं अंशदीप ने अपने लोगों को फोन से सूचना देने के बाद वहां पर पास-पड़ोस में शोर मचाते हुए लोगो को जानलेवा हमले की सूचना दिया। किन्तु जब तक लोग स्कूल पहुँचे सभी बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। जाते जाते बदमाशों ने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज के कैमरे को तोड़ दिया और कैमरे में रिकार्ड करने वाला डीवीआर तथा चंचल का दोनों मोबाइल अपने साथ उठा ले गए। 
घटना की सूचना  पर  पहुंची पुलिस को बदमाशों द्वारा छोड़ा गया एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है पुलिस जांच में जुटी है वहीं चंचल जायसवाल ने बताया कि उन बदमाशों  में से हमने एक को पहचान लिया है जिसका नाम रवि प्रकाश है 
हौसला बुलंद बदमाशों द्वारा हमले में पत्रकार सहित घायलों को इलाज के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया, जहां पत्रकार और उसके एक साथी की गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं जिला अस्पताल पहुँचे घायलों को चिकित्सक द्वारा ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर  किया गया।, वहीं उक्त घटना के संबंध में कार्यवाहक क्षेत्राधिकारी देवेश सिंह ने बताया की मामला संज्ञान में आया है जांचकर उचित कार्रवाई की जा रही है। बताया गया कि उक्त घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने स्कूल के सामने लगे गेट को किसी तरह तोड़कर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
फिलहाल गम्भीर रूप से घायल पत्रकार और उसके साथी सहित कर्मचारी को भी  चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया। 
वहीं उक्त घटना से सम्बन्धित एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया की चंचल जायसवाल जो सेंट जार्ज स्कूल के प्रबंधक और वह एक चैनल के रिपोर्टर भी है अपने स्कूल के अध्यापक संतोष व स्कूल कर्मी अंशदीप के साथ स्कूल में बैठे हुए थे की लगभग आधा दर्जन दबंग बदमाश स्कूल में घुसकर जान से मारने की नियत से सभी पर धारदार हथियार व  चाकूओं से ताबंड़तोड़ हमला कर कर घायल कर दिया है जिसके सम्बन्ध में चंचल के बड़े भाई चंदन कुमार जायसवाल जो कि जौनपुर प्रेस क्लब शाहगंज तहसील के अध्यक्ष के द्वारा तहरीर प्राप्त हुई हैं मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही। उक्त घटना के आरोपितों की धर पकड़ के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। अपराधी जल्द ही सलाखो के पीछे होगे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने