साक्षी के हत्यारे साहिल को फांसी दो : राजेश कुमार



जौनपुर। राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके से बीते दिवस रात को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था।  इस जघन्य अपराध को लेकर आरोपी साहिल को जहां कड़ी सजा देने की  मांग अब देश भर के कोने कोने से उठ रही है। देश के कोने कोने में लोग कैंडल मार्च निकालकर जस्टिस फॉर साक्षी के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।इसी क्रम में जौनपुर जिले में भी नगर के चर्चित समाजसेवी व व्यवसाय प्रबंधन विभाग वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के असि. प्रोफेसर राजेश कुमार द्वारा राजेश स्नेह ट्रस्ट ऑफ एजुकेशन दिव्यांग बच्चों  का स्कूल  एवं पुनर्वास केंद्र के बैनर तले नगर क्षेत्र में शांतिपूर्वक अनेक युवक युवतियों के साथ हाथ में कैंडल लेकर  मृतक बेटी साक्षी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और अपराधी साहिल को फांसी देने की मांग की।नगर के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सलमान शेख ने भी इस  घटना की घोर निंदा करते हुए, आरोपी के खिलाफ फांसी की मांग की पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव' दीपक' ने भी इस हृदय विदारक घटना की निंदा करते हुए कहा ऐसे अपराध समाज को शर्मसार करने वाले हैं। शाहबाद की घटना के आरोपी को शीघ्र फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा फांसी की सजा मिले, ऐसे मामलों की पुनरावृत्ति रोकने के लिए सरकार जल्द कड़े और प्रभावी कदम उठाएं। इस घटना को लेकर दिल्ली ,उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश के अन्य कई राज्यों में चारों तरफ लोग आक्रोशित हुए हैं और दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
जहां एक तरफ सरकार महिला सुरक्षा के लिए लंबे लंबे भाषण देकर नई-नई योजनाए बनाती जा रही है वहीं दूसरी तरफ ऐसी घटना समाज में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है,आखिर कब तक ऐसी ऐसे दरिंदों पर कार्यवाही होगी,चर्चित समाजसेवी राजेश कुमार बुधवार कि शाम इस कैंडल मार्च में नगर क्षेत्र के कई लोग सम्मिलित हुए जिसमे वरिष्ठ पत्रकार दीपक श्रीवास्तव, सत्यम प्रजापति, विकास मौर्य, शिवांगी यादव, सुशील सिंह, किरन, राजेश अस्थाना, रेनू यादव आदर्श सिंह  हूजैफा इमरान वैभव सोनकर एवं नगर के अन्य लोग भी सम्मिलित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने