भ्रष्टाचारी मोतवल्लियो पर होगी कड़ी कार्यवाही : अली ज़ैदी

जौनपुर । हजरत इमाम रज़ा अलैहिस्सलाम के जन्मदिन के मौके पर समाजसेवी मिर्जा जावेद सुलतान द्वारा नगर के एक मैरेज लान में जश्ने इमाम रज़ा का भव्य आयोजन किया गया । जिसमे उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अली जैदी , अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य हैदर अब्बास चांद , हुसैनी टाइगर के मुखिया शमिल शमशी सहित धर्मगुरुओं के साथ साथ देश के विख्यात शायरो ने शिरकत किया । 
इस मौके पर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अली ज़ैदी ने वक्फ़ की जमीनों में भ्रष्टाचार कर रहे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश जारी करते हुए कहा कि वक्फ़ की संपत्तियों में अगर किसी ने भी भ्रष्टाचार किया है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उसे सलाखों के पीछे भेजने का काम किया जाएगा । अली ज़ैदी ने कहाकि पिछली सरकार में भ्र्ष्टाचार में लिप्त मुतवल्लियों और प्रशासकों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देश पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है , भरष्टाचारी कितना भी बड़ा रसूखदार हो उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नही जाएगा ।
महफिल की अध्यक्षता करते हुए मौलाना सफदर हुसैन जैदी ने कहाकि आज जरूरत है की समाज के लोग इमाम रज़ा अलैहिस्सलाम के बताए रास्ते पर चले और गरीबों , बेबस लोगो की मदद करे जिससे समाज और देश की तरक्की हो ।
महफिल के दौरान जिले के मेघावी छात्रों को अतिथियों ने सम्मानित किया । महफिल में नायब हल्लौरी , इफ्हाम उतरौलवी , तनवीर जौनपुरी , अनीस जायसी,शादाब जलालपुरी , नजम लखनवी ,मेंहदी फैजीपुरी ने बरगाहे इमाम रज़ा में नज़राने अकीदत पेश कर जश्न में चार चांद लगा दिया ।महफिल के आयोजक मिर्जा जावेद सुलतान ने अतिथियों का शुक्रिया अदा किया ।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची