नामांकन के चलते 14,16,17 फरवरी को वाहन इन डाईवर्ट रूटों से चलेंगे - एसपी जौनपुर


जौनपुर। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा सामान्य निर्वाचन वर्ष -2022 के अन्तर्गत जनपद जौनपुर में नामांकन प्रक्रिया का कार्यक्रम प्रस्तावित है। नामांकन प्रक्रिया दिनांकः10.02.2022 (बृहस्पतिवार) से दिनांकः17.02.2022(बृहस्पतिवार) तक लगातार,  कलेक्ट्रेड परिसर जौनपुर में चल रहा है । जिसमें सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था हेतु जनपद के विभिन्न निम्नवत स्थानों से रूट डायवर्जन व पार्किंग प्वाईंट किया गया है, जो दिनांकः14.02.20222व 16.02.2022 17.02.2022 को प्रातः10:00 बजे से  16:00 बजे तक प्रभावी रहेगा।
 
पार्किंग प्वाईंट-
1- VRP इण्टर कालेज का मैदान पार्किंग

रुट डाइवर्जन प्वाईंट शहर के अन्दर
1- लाईन बाजार तिराहा हनुमान मंदिर से अंदर चार पहिया व बडे वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा ।
2- शेखपुर तिराहा से चार पहिया व बडे वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा ।
3- आबकारी आफिस से चार पहिया व बडे वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा ।
4- इंडियन बैंक नियर मेन ब्रांच स्टेट बैंक जौनपुर से चार पहिया व बडे वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा ।

रुट डाइवर्जन प्वाईंट शहर के बाहर से

1- सुल्तानपुर रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन ट्रक डंपर इत्यादि को बक्सा हाईवे पर शाम ४बजे तक रोक देना है । छोटे वाहन मुरादगंज से  सीहीपुर क्रॉसिंग की तरफ डाईवर्ट किया जायेगा जो पकड़ी के पास जाकर बनारस वाली हाईवे में चढ जाएगा वहाँ से वाराणसी के तरफ जायेंगे ।
2- प्रयागराज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन ट्रक आदि मछलीशहर से मडियाहु,चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर वाराणसी के तरफ जायेंगे । तथा छोटे वाहन को पकड़ी तिराहे सेआगे अंडरपास से हाईवे की ओर डाईवर्ट किया जायेगा ।

3- वाराणसी रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जलालपुर से थाना गद्दी के रास्ते केराकत, के रास्ते आजमगढ़ निकलेंगे । 
छोटे चार पहिया वाहन सिरकोनी से हाईवे में डाइवर्ट किया जाएगा सिरकोनी के बाद मातापुर की ओर मोटरसाइकिल के अतिरिक्त कोई भी वाहन प्रवेश वर्जित होगा 

4- आजमगढ़ रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को जो मिर्जापुर, सोनभद्र के तरफ जाते है को प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी,जलालपुर चौराहे से बाबतपुर से बड़ागांव से कपसेटी से कछवां चौराहा के रास्ते औराई की तरफ जायेंगे । तथा जिनको प्रयागराज जाना है प्रसाद तिराहे से केराकत, थानागद्दी,जलालपुर चौराहे से मड़ियाहूँ से मछलीशहर होते हुए जायेंगी ।
5- शाहगंज रोड से शहर के तरफ आने वाले बड़े वाहन को पचहटिया तिराहे से प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जायेंगे, या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मड़ियाहूँ के रास्ते भदोही की तरफ जायेंगें ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच