अच्छी खबर:जल्द ही जौनपुर में दो रेलमार्गो पर बनेगा फ्लाई ओवर और उपासना सिटी स्टेशन पर रूकेगी - श्याम सिंह यादव सांसद


जौनपुर। जनपद वासियों के लिए रेलवे से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आया है। रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने जौनपुर में नईगंज और आदमपुर रेलवे क्रॉसिंग पर फ्लाई ओवर बनाने तथा जौनपुर के सिटी स्टेशन पर उपासना एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की सहमती प्रदान कर दिया है। इस आशय की जानकारी जौनपुर के सांसद श्याम सिंह यादव ने जनपद आगमन पर एक भेंट के दौरान दिया है। 
सांसद श्री यादव ने बताया कि नईगंज रेलवे क्रॉसिंग पर फ्लाई ओवर की मांग मेरे स्तर से लोकसभा सदन के अन्दर से लेकर व्यक्तिगत रूप से रेल मंत्री से की जा रही थी। रेल मंत्रालय के निर्देश पर डीआरएम द्वारा फ्लाई ओवर के निर्माण के बाबत अब पत्राचार शुरू कर दिया गया है जल्द ही बजट मिलते ही फ्लाई ओवर के निर्माण का कार्य प्रगति की ओर अग्रसर होगा। सांसद श्री यादव ने बताया कि अभी दो दिन पहले फ्लाई ओवर के मुद्दे को लेकर रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के साथ बैठक हुई उन्होंने आदमपुर रेलवे क्रॉसिंग पर भी फ्लाई ओवर बनाने की सहमति प्रदान कर दिया इसके लिए भी अब जल्द विभाग के जरिए पत्राचार शुरू हो जायेगा। 
इसी क्रम में सांसद श्री यादव ने बताया कि जनपद वासियों को यात्रा में हो रही भारी कठिनाई को देखते हुए मेरे स्तर से सिटी स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनो के ठहराव की मांग लगातार की जा रही थी तो हमारे अनुरोध पर रेल मंत्री ने एक उपासना एक्सप्रेस ट्रेन को सिटी स्टेशन पर रोकने की सहमति प्रदान करते हुए रेलवे बोर्ड को अवगत करा दिया है। यह भी प्रासेस में आ गया है जल्द ही उपासना एक्सप्रेस ट्रेन जौनपुर के सिटी स्टेशन पर रूकने लगेगी। श्री यादव ने जनपद वासियों को रेल मंत्री द्वारा दी जाने वाली इस सुविधा के लिए जनपद वासियों की तरफ रेल मंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच