तहसीलदार ने अधिवक्ता एवं भाजपा नेता की किया पिटाई,घटना को लेकर मचा हंगामा


बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ तहसीलदार रामदेव निषाद की गुंडई खुलकर सामने आई है। यहां तहसीलदार कोर्ट पर एक एप्लीकेशन लेकर गए वकील रवि तिवारी और तहसीलदार के बीच किसी बात को लेकर तीखी नोकझोंक हो गई। नोकझोंक से आगबबूला हुए तहसीलदार रामदेव निषाद ने वकील को कोर्ट परिसर में ही जमकर पीट दिया। तहसीलदार द्वारा पिटाई किया गया अधिवक्ता भाजपा नेता भी है। रवि तिवारी की पिटाई की जानकारी होते ही हैदरगढ़ तहसील सहित जिले के अधिवक्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश फैल गया।और देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ता तहसील परिसर में पहुंच गए। नाराज अधिवक्ताओं ने तहसीलदार को शौचालय में बंधक बना लिया। 
मामला बढ़ता देख हैदरगढ़ तहसील एसडीएम शालिनी प्रभाकर ने अधिवक्ताओं को वार्ता के लिए कार्यालय बुलाया। नाराज अधिवक्ता लगातार एसडीएम से तहसीलदार की गिरफ्तारी कर कार्यवाही की मांग कर रहे है। जिसको लेकर अधिवक्ताओं और एसडीएम शालिनी प्रभाकर से भी तीखी नोकझोंक भी हुई। 
हैदरगढ़ तहसील में आज बुधवार को वकीलों ने जमकर हंगामा काटा। तहसीलदार न्यायालय और उनके कक्ष में जमकर नारेबाजी की। अधिवक्ताओं का आरोप है कि तहसीलदार ने उनके एक साथी अधिवक्ता रवि तिवारी की बिना कारण पिटाई कर दी। आंदोलित अधिवक्ता तहसीलदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 
तहसीलदार हैदरगढ़ रामदेव निषाद और अधिवक्ता रवि तिवारी के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इस बात की खबर जब अधिवक्ताओं को लगी तो वे आंदोलित हो उठे। वकील रवि तिवारी वकील होने के साथ भाजपा नेता भी है। पिटाई की जानकारी होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में भी रोष फैल गया। सैकड़ों की संख्या में अधिवक्ता और भाजपा नेता नारे लगाते हुए तहसीलदार कक्ष के सामने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। तहसीलदार के कक्ष के सामने तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। बार एसोसिएशन हैदरगढ़ के अध्यक्ष अचल कुमार मेहरोत्रा ने बताया कि तहसीलदार ने होमगार्ड उसे पकड़वाकर अधिवक्ता रवि तिवारी की खुद जमकर पिटाई की। जिसको लेकर वह आंदोलित हैं।उनकी मांग है कि जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर आकर खुद जांच करें। मुकदमा दर्ज कर जब तक तहसीलदार को गिरफ्तार नहीं किया जाता आंदोलन जारी रहेगा।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम