डीएम एसपी ने रिसोर्स सेंटर के शिलान्यास के साथ कायाकल्प हुए इस विद्यालय का किया उद्घाटन


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने आज जनपद मुख्यालय पर लेखपाल संघ भवन रिसोर्स सेंटर निर्माण कार्य का शिलान्यास करने 
के साथ ही ज्वाइट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल के द्वारा प्राथमिक विद्यालय लाइन बाजार में कराये गए कायाकल्प के कार्य का भी उद्घाटन किया है।  
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने ज्वाइट मजिस्ट्रेट हिमान्शु नागपाल ने अवगत कराया कि  रिसोर्स सेंटर भवन निर्माण होने से लेखपालों को सुविधा होगी और यहां लेखपाल गण बैठकर समस्याओं का निस्तारण करेंगे। इसके साथ ही  प्रेक्षागृह के बगल में बने सखी पार्क का उद्घाटन किया गया।  डीएम ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस व अन्य अवसरों पर महिलाओं के द्वारा  पार्क का उपयोग किया जा सकता है।
इसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक दोंनो अधिकारी ज्वाइट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल के द्वारा प्राथमिक विद्यालय लाइन बाजार पहुचे और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्वारा कराये गये कायाकल्प के कार्य का उद्घाटन किया।  
बता दे इस विद्यालय को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल ने गोद लिया था। जिलाधिकारी ने कार्यों की प्रशंसा की और कहा की इस तरह नगरीय क्षेत्र के अन्य विद्यालयों में भी कायाकल्प के कार्य कराए जा रहे है। उन्होंने बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉक्टर गोरखनाथ पटेल को निर्देशित किया कि विद्यालय में सभी प्रकार की व्यवस्था कर लिए जाये। उन्होंने कहा कि यहां पर पढ़ रहे छात्रों को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया