पति से विवाद कर विवाहिता जेवर-पैसा लेकर भागी प्रेमी के संग,पति को दो टुक रहूंगी प्रेमी के साथ,मामला पुलिस के पास


जौनपुर। जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित एक गांव की एक महिला एक लाख से अधिक का गहने व नगदी के साथ घर से भाग गई। काफी खोजबीन के बाद उसके पति को पता चला की वह अपने प्रेमी के साथ गई है।
किसी तरह फोन पर संपर्क किया तो पत्नी ने दो टूट कह दिया कि मैं अब प्रेमी के साथ रहूंगी। कभी नहीं लौटूंगी। खबर है जलालपुर क्षेत्र के निवासी एक गांव निवासी युवक प्राइवेट कंपनी में एरिया मैनेजर के पोस्ट पर तैनात है। उसने सात साल पहले वाराणसी स्थित चौबेपुर के पास एक गांव निवासी महिला से शादी किया था।
शादी के कई साल कोई संतान नहीं हुआ था। इसी बीच उसके पत्नी का अपने ननिहाल के एक युवक से मोबाइल पर बातचीत करते थे पति को शक हुआ तो पति पत्नी के बीच दोनों में विवाद हो गया था। आरोप है कि समझाने के बाद भी वो प्रेमी से बातचीत करती थी।
इसी बात को लेकर दो साल पहले मारपीट कर पत्नी को मायके पहुंचा दिया था। करीब चार माह पहले पंचायत के बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे। लेकिन, कुछ दिनों बाद ही उसका प्रेमी बाजार में आकर मुलाकात करता था।
इसकी जानकारी पति को हुई तो दोनों के बीच फिर तकरार हो गई और आए दिन पति और पत्नी में झगड़ा होने लगा। इसी बीच शनिवार को पत्नी अपने प्रेमी के साथ मौका पाकर चली गई। पति ने किसी तरह जब फोन पर उसे संपर्क किया तो वो बोली अब मैं अपने प्रेमी के साथ ही रहूंगी। घटना इलाके में खासा चर्चा का बिषय बनी है। हलांकि मामला पुलिस की तफतीश तक पहुंच चुका है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया