परिश्रम ही सफलता की कुंजी है - आईएएस हिमांशु नागपाल



जौनपुर। मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के सौदागर हाल में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल के विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन हुआ इस अवसर पर कॉलेज के प्रांगण में प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान एवं सभी छात्र- छात्राओं ने जोरदार स्वागत किया। 

आईएएस हिमांशु नागपाल ने कहा परिश्रम सफ़लता की कुंजी है एवंम परिश्रम इंसान को शिखर तक ले जाती है जौनपुर ऐतिहासिक नगरी है यहां पर काम करना मेरे लिए सौभाग्य पूर्ण रहा जौनपुर अपनी गंगा जमुनी तहजीब से जाना जाता है क्योंकि यहां के नागरिक मिलजुल कर आपस में भाईचारे के साथ रहते हैं।


प्राचार्य डॉ अब्दुल कादिर खान ने कहा युवा आईएएस अधिकारी हमेशा युवाओं के लिए प्रेरणा सोत्र होता है आपकी कार्यशैली जौनपुर को सुंदर एवं स्वच्छ बनाने में बेहतर रही है जौनपुर हमेशा आपको अपने दिलों में बसाए रहेगा प्राचार्य ने अंगवस्त्रम एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया।आईएएस अधिकारी हिमांशु नागपाल एवं प्राचार्य के द्वारा कॉलेज में वृक्षारोपण भी किया गया।

इस अवसर पर जितेंद्र यादव,डॉ कमरूद्दीन शेख डॉ के के सिंह,डॉ जीवन यादव डॉ नीलेश सिंह, डॉ अमित जयसवाल,प्रवीण यादव, अहमद अब्बास खान आदि महाविद्यालय परिवार छात्र-छात्राएं मौजूद रहे कार्यक्रम का संचालन डॉ अजय विक्रम सिंह किया


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच