डीएम ने दिया इस लेखपाल के निलंबन का आदेश लाइन बाजार थाने पर समाधान दिवस

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में थाना लाइन बाजार में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। फरियादियों की शिकायतों को सुनते हुए जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिया। 
थाना दिवस के अवसर पर लेखपाल कुददुपुर अनुपस्थित मिलें जिस पर कडी़ नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्हे निलम्बित करनें के निर्देश उप जिलाधिकारी सदर को दिया। 
पचहटियां निवासी बगेशरा देवी ने भूमि विवाद की शिकायत जिलाधिकारी से की जिस पर नायब तहसीलदार को निर्देश दिया कि टीम लेकर गांव में जाये और भ्रमण कर समस्या का समुचित निस्तारण करें। जिलाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिया कि थाना समाधान दिवस पर प्राप्त शिकायती प्रार्थनापत्रों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण जल्द से जल्द किया जाये। 
जिलाधिकारी के समक्ष कुल 04 शिकायते आयी जिनमें 01 का मौके पर निस्तारित किया गया और 03 में टीम भेजकर निस्तारण के निर्देश दिये। इस दौरान जिलाधिकारी ने शिकायतकर्ताओं को फोन पर वार्ता कर निस्तारण के सम्बन्ध में जानकारी ली। इस अवसर पर  सीओ कुलदीप कुमार, थानाध्यक्ष आदेश कुमार त्यागी सहित लेखपाल एंव कानूनगो उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश