राजधानी का अजीत हत्या काण्डः डा.एके सिंह का बयान बढ़ा सकता है पूर्व सांसद धनन्जय सिंह की मुश्किलें



राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड में हुए अजीत सिंह हत्याकांड के दौरान घायल हुए शूटर की पहचान हो गई है। घायल शूटर अलीगढ़ का राजेश तोमर है। वह बागपत के सुनील राठी गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। गत 6 जनवरी को हुए इस हत्याकांड में शूटर राजेश तोमर अजीत सिंह की गोली से घायल हो गया था। जिसका पूर्व सांसद धनंजय सिंह के कहने पर डॉ एके सिंह ने इलाज करवाया था। ऐसा डाक्टर ने अपने बयान में कहा है। 
अजीत सिंह की हत्या में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम सामने आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई को पुख्ता करने में जुट गई है। आपको बता दें कि इसी के तहत गत मंगलवार को सुल्तानपुर के डॉ एके के खिलाफ कोर्ट में भी पेश कर बयान दर्ज करा दिया गया है। कोर्ट में बयान दर्ज करने के बाद धनंजय सिंह कि मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि हत्या में नामजद ध्रुव सिंह और अखंड प्रताप सिंह को बी वारंट पर लाने की तैयारी हो गई है। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद विभूतिखंड पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।
डॉ एके सिंह ने कोर्ट को दिए गए बयान में वही बाते दोहराई है जो उन्होंने विभूतिखंड पुलिस से कही थी। डॉ ने पुलिस को बताया था कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह के कहने पर 6 जनवरी की रात करीब दो बजे उन्हें फोन करके एक घायल का उपचार करने को कहा था। उनके इसी बयान के आधार पर कमिश्नरेट पुलिस धनंजय सिंह को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने के लिए तैयारी कर रही है।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक अजीत हत्याकांड में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का नाम अभी खुलकर सामने नहीं आया था लेकिन विवेचना जिस ओर जा रही है उससे पुलिस भी अपनी कार्रवाई के सारे आधार तैयार कर रही है। आपको बता दें कि डॉ एके सिंह के कोर्ट में बयान दर्ज होने से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे