मामूली विवाद में चली गोली एक गम्भीर रूप से घायल, पुलिस एफआईआर दर्ज कर हमलावर की खोज में जुटी


जौनपुर। थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित ग्राम रीठी में आज रास्ते और जमीनी विवाद को लेकर गोली चली जो जीतेन्द्र नामका युवक को लगी है। घटना से जहां इलाके में दहशत व्याप्त है वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर विधिक कार्यवाई करते हुए घायल को उपचार के लिए भेजवाया। हमलावर घटना को अंजाम देने के पश्चात फरार हो गये है। पुलिस तलाश कर रही है।
खबर है कि रास्ते के विवाद को लेकर सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में जमकर खूनी संघर्ष हुआ , पहले लाठी डंडे से हमला हुआ उसके बाद एक युवक के सीने में गोली मार दी गयी है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।  प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से युवक को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
रीठी गांव निवासी जितेन्द्र यादव खेत की सिंचाई के लिए घर के सामने पाइप बिछाए हुए थे। आरोप है कि उसी रास्ते से जाते हुए गांव के निवासी अभिषेक यादव ने रास्ते के विवाद को लेकर गाली-गलौज करने लगा। बात आगे बढ़ने पर घर पर चढ़कर पहले लाठी- डंडों से वार किया। इसके बाद तमंचे से फायर कर दिया। गोली जितेंद्र के सीने पर लगी और वह गिर कर छटपटाने लगा।  उसके सिर में भी गहरी चोट लग गयी।  आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल लाया गया।  उधर, आरोपी अभिषेक यादव फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर थानाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। उधर घटना की जानकारी होते ही सीओ सदर भी जिला अस्पताल पहुंच गए। जिला अस्पताल पहुंचकर उन्होंने घायल से घटना के बारे में जानकारी ली है। बेहतर उपचार के लिए घायल को वाराणसी रेफर कर दिया गया है।घटना को लेकर मौके पर तनाव बना है गांव में पुलिस का पहरा लगा हुआ है।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची