जौनपुर के अपने प्रेमी की हत्या की सुपारी देने वाली महिला गिरफ्तार,जानें पूरा मामला क्या है



गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन से जौनपुर में अपने प्रेमी की हत्या करवाने जा रही प्रेमिका को ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने जीरो पॉइंट के समीप से गिरफ्तार कर लिया। महिला ने प्रेमी की हत्या करवाने के लिए चार लाख रुपये में दो सुपारी किलर तैयार किए थे। महिला मंगलवार की दोपहर यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर दोनों सुपारी किलर के आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन सुपारी किलर पुलिस को देख मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत के अनुसार गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक महिला प्रमिला अपने परिवार के साथ रहती है। करीब 10 साल पहले महिला की मुलाकात उसके घर पर बेटे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए आने वाले जौनपुर निवासी अंकुर से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमी से शादी करने के लिए महिला ने अपने पति से भी झगड़ा कर लिया, लेकिन प्रेमी अंकुर लगातार महिला को शादी का झांसा देता रहा। लेकिन अब आरोपी प्रेमी ने किसी दूसरी महिला से विवाह कर लिया। इसके चलते महिला ने प्रेमी की हत्या करने की साजिश रच डाली।

प्रेमी की हत्या करवाने के लिए चार लाख रुपए में तैयार किए थे भाड़े के शूटर

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रहने वाले भाड़े के दो शूटर कोशिंद्र और भोला से चार लाख रुपए में प्रेमी की हत्या करवाने की बात की थी। मंगलवार को वह उन दोनों सुपारी किलर को साथ लेकर जौनपुर में प्रेमी की हत्या करवाने के लिए जाने वाली थी। दोनों शूटरों ने महिला से जीरो पॉइंट पर मिलने के लिए कहा था। महिला तय समय के मुताबिक, यहां दोनों के पहुंचने का इंतजार कर रही थी। इस बीच, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला को जीरो पॉइंट के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दोनों सुपारी किलर पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार की गई आरोपी महिला प्रमिला के पास से एक अवैध तमंचा और उसके प्रेमी का एक फोटो और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन