सिराज मेंहदी को शरद पवार ने दी बड़ी ज़िम्मेदारी , माइनॉरिटी सेल का बनाया राष्ट्रीय चेयरमैन


जौनपुर । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार नें अपने दिल्ली आवास 6 जनपथ पर वरिष्ठ नेता सिराज मेंहदी को एनसीपी माइनॉरिटी सेल का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया । पार्टी का मानना है कि श्री मेंहदी का राजनीति में लंबा तजुर्बा है जिसका फायदा अब पार्टी को मिलेगा, ऐसे वक्त में जब केंद्र और कई राज्यों की सरकार अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव कर रही है । हमें अल्पसंख्यकों के हित में काम करना है और उनके साथ मजबूती से खड़े रहना है ।
एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार नें ये नियुक्ति के दौरान सुझाव दिया कि नफरत के खिलाफ लड़ाई को और तेज करना है ।
सिराज मेंहदी ने कहा कि हम पर भरोसा जताने के लिए पवार साहब का आभार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने मुझे राष्ट्रीय राजनीति में जोड़ा है जिसके लिए पवार साहब का धन्यवाद , मैं अपने समाज के लिए, कौम के लिये और मेहनत से काम करूंगा, साथ ही पार्टी के लिये निष्ठावान कार्यकर्ता तैयार करूंगा । उन्होंने कहाकि आज देश के 80 , 20 में बांटने की, समाज में जहर फैलाने की कोशिश हो रही है, जबकि हमारा देश फूलों का गुलदस्ता है, सबको बराबर का अधिकार है । इस गुलदस्ते को संभाल कर रखना हमारी ज़िम्मेदारी है । 
इस अहम अवसर पर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा, राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया दूहन समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच