एसटीपी प्रोजेक्ट मैनेजर के खिलाफ सीआरओ ने दर्ज कराया एफआईआर


जौनपुर।अपर जिलाधिकारी (भू०रा०) रजनीश राय ने अवगत कराया है कि नगर पालिका परिषद जौनपुर में नमामि गंगे की एस०टी०पी० योजनान्तर्गत एवं जलनिगम की अमृत योजना के तहत कार्य चल रहा है। वर्तमान समय में बरसात का मौसम होने के कारण और उक्त दोनों फर्मों की उदासीनता के कारण नगरवासियों का सामान्य जनजीवन पर प्रतिकूल रूप से प्रभाव पड़ रहा है।
उक्त दोनों फर्मों ने जगह-जगह सड़क मार्गों पर खुदाई करके सड़क मार्ग का निर्माण कार्य नहीं किया गया है। जबकि दिये गये कार्यों में पुनः सड़क निर्माण कार्य ऑगणन में शामिल होता है कि अपना कार्य करने के तत्काल बाद सड़क मार्ग को उसी अवस्था में पुनः स्थापित करेगें। लेकिन उक्त दोनों फर्मों द्वारा नगर क्षेत्र में 61 स्थलों पर खुदाई करके अपना कार्य किया गया है परन्तु अधिकांश स्थलों पर खुदाई के उपरान्त मार्ग को पुनः उसी अवस्था में स्थापित नहीं किया गया जिसके कारण आस-पास रहने वाले तथा आने-जाने वाले आम जनमानस काफी परेशान हो रहे है। इसकी बार-बार शिकायत जनता व जनप्रतिनिधिगण द्वारा की जाती रही है।
पुरातन महत्व के किला से रासमण्डल और सिपाह को जाने वाली सड़क पर नमामि गंगे योजनान्तर्गत एस०टी०पी० फर्म वाले कई स्थलों पर खुदाई करके जगह-जगह गड्ढे कर रखे गये थे, जिसके लिए जिलाधिकारी व मेरे द्वारा बार-बार कहने के बावजूद फर्म द्वारा झूठा आश्वासन दिया गया तथा सड़क सुधार ध् कार्य पद्यति में कोई सुधार नही किया गया। फर्म के नमामि गंगे, एस०टी०पी० के प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव शुक्ला के बिरूद्ध थाना कोतवाली जौनपुर में एफ0आई0आर0 दर्ज कराया गया है तथा प्रभारी निरीक्षक, कोतवाली जौनपुर को कड़ी कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच