शहीद परिवार जिस सम्मान के हकदार है आज की सरकार नहीं दे रही है- शैलेंद्र यादव ललई



जौनपुर । सिरकोनी स्थित बहादुरपूर गांव में अमर शहीद जिलाजीत यादव के दूसरी पूण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने कहा शहीद जिलाजीत आज हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी शहादत हमेशा के लिए अमर हो गयी है। वे हमेशा हमारे जेहन में बने रहेंगे। वे हमेशा देश की आन बान शान और सम्मान के लिए नौजवानों को प्रेरित किया करते थे हम आज आजादी से घूम रहे तो हमारे सैनिकों की बदौलत इस देश में जो शहीद के परिवार को सम्मान मिलना चाहिए वे सरकार नहीं दे पा रही है ।

अगर शहीदों को सबसे ज्यादा सम्मान किसी ने दिया था तो तत्कालीन रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने, पहले हमारा जवान जब शहीद होतें तो उनका टोपी व बेल्ट घर आया करता था लेकिन मुलायम सिंह यादव जब रक्षामंत्री हुए तो उन्होंने शहीदों के परिवार का दर्द समझा और तत्काल शहीदों का शव उनके घर तक सम्मान से पहुंचाने का निर्णय लिया साथ मे आर्थिक सहायता शहीद परिवार को देने का निर्णय लिया लेकिन आज की भाजपा सरकार तो अग्नविर सैनिक बनाना चाहती हैं और चार साल मे रिटायर कर देना चाहती हैं अग्निवीर योजना से नौजवानों को हताश करना चाहती है भाजपा सरकार सैनिकों का प्राइवेटाईजेशन कराना चाहती है सरकार अब जरूरत आ गई हैं सब लोग मिलकर एक ऐसी सरकार बनाऐं जहा सबकी खुशहाली का लिए काम करे।
श्रद्धांजलि सभा मे मुख्य रूप से सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव, राहुल त्रिपाठी, नन्दलाल यादव, पत्नी पूनम यादव, माता उर्मिला यादव, विवेक रंजन यादव,अशोक प्रधान, हरि यादव, राम इकबाल यादव, विजय बागी, शिवशंत यादव सहित गांव क्षेत्र के हजारों लोग उपस्थित रहे संचालन राजेंद्र टाईगर ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड