लव जेहाद: पुलिस की लापरवाही पर हिन्दू संगठन ने दी आन्दोलन की चेतावनी


जनपद प्रयागराज स्थित पूरामुफ्ती में लव जिहाद का शिकार किशोरी छह दिन बाद भी नहीं मिल सकी है। चार अगस्त को रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी है। उधर राष्ट्रीय हिंदू संगठन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर आईजी कार्यालय के घेराव की चेतावनी दी है। 
17 वर्षीय किशोरी पूरामुफ्ती की रहने वाली है। तीन अगस्त की रात वह गायब हो गई। पिता ने अगले दिन साकिब व उसके घरवालों के खिलाफ अपहरण समेत अन्य आरोपों में रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन अब तक उसका पता नहीं चला। राष्ट्रीय हिंदू संगठन के जीतेंद्र मिश्रा ने पूरामुफ्ती पुलिस पर लापरवाही समेत तमाम आरोप लगाए हैं। आरोप यह भी है कि इशरत नाम के व्यक्ति ने किशोरी के भाई से दबिश के लिए गाड़ी व अन्य इंतजाम करने का दबाव डाला। आरोप है कि यह थाने के एक दरोगा के लिए काम करता है।
फोन पर उसकी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन पर 11 अगस्त को इस मामले को लेकर आईजी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। उधर पूरामुफ्ती एसओ उपेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि किशोरी व आरोपी की तलाश में टीमें गैरजनपदों में दबिश दे रही हैं। जहां तक ऑडियो का सवाल है तो पीड़ित परिजनों से बातचीत करने वाला प्राइवेट व्यक्ति बताया जा रहा है। वह कौन है, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची