प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी की हत्या हत्यारो पर एफआईआर दर्ज, गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूंछ-ताछ


जौनपुर। जनपद के थाना खेतासराय क्षेत्र के लतीफपुर गांव में शनिवार रात प्रेम-प्रसंग में एक युवक की लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से पीट-पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया गया। शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बता दें खेतासराय थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव निवासी धनबली(22) पुत्र राम शकल का थाना क्षेत्र के एक गांव की सजातीय युवती से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन इस संबंध से खुश नहीं थे। शनिवार रात जब युवक युवती के गांव में पहुंचकर मुलाकात कर रहा था। यह बात युवती के परिजनों को पता चली तो वह मौके पर जाकर युवक धनबली की लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से बुरी तरह पिटाई कर अपने घर लेकर चले गए।
युवती ने यह बात जाकर युवक के परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देते हुए युवती के घर पहुंचे। पुलिस मरणसन्न हो चुके युवक को रात में पीएचसी सोंधी ले गई, जहां चिकित्सक न होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज ले जाया गया, वहीं पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चेचेरे भाई सरदार बिंद की तहरीर पर तीन आरोपी जनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उन तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है। मृतक युवक धनबली अविवाहित था तथा घर पर रहकर खेती का काम करता था। धनबली के बचपन के समय ही पिता रामशकल की मौत हो चुकी है। वहीं मां प्रमिला की मौत भी तीन वर्ष पहले हुई थी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत