सड़क दुर्घटना में पति पत्नी सहित तीन की दर्दनाक मौत, छानबीन में जुटी पुलिस


गाजीपुर में थाना क्षेत्र के देवकली पेट्रोल पंप के पास नसीरपुर गांव के सामने अज्ञात वाहन के धक्के से एक पति-पत्नी सहित चालक की मौत हो गई। खबर है कि कार पंचर होने पर पति- पत्नी उतरकर सड़क किनारे खड़े थे। जबकि वाहन चला रहा चालक  कार का टायर बदल रहा था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों के रोने बिलखने से मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश में जुट गई। 
बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के सुकी गांव निवासी धीरज कुमार (45) अपनी पत्नी मोनी (40) और मुजफ्फरपुर निवासी आलोक कुमार (35) के साथ कार से प्रयागराज जा रहे थे। वहां आलोक का पुत्र रहता है। कार आलोक ही चला रहे थे। रात करीब दो बजे देवकली पेट्रोल पंप के पास कार का टायर पंचर हो गया। इधर पति धीरज और पत्नी मोनी कार से उतर गई। और आलोक सड़क किनारे वाहन लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में मोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल धीरज और आलोक कराहते हुए जिंदगी और मौत जूझ रहे थे।
दुर्घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए सैदपुर अस्पताल भेजवाया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में एसओ महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दो घायलों ने वाराणसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत