शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग हुई फरार मंडप में पसरा सन्नाटा, 27 नवंबर को आनी थी बारात

बेटी की चिंता पिता को सबसे ज्यादा रहती है, कहते हैं कि पिता को बेटे से कहीं ज्यादा बेटी से प्यार होता है। वह उस बेटी की खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है लेकिन जब बड़े ही नाज और लाड़ से पाली गई बेटी ही इज्जत दांव पर लगा दे तो खोमाशी के सिवा कुछ नहीं बचता है।
ऐसा ही एक मामला जनपद बांदा से सामने आया है, जहां आज 27 नवंबर दिन रविवार को शादी के मंगलगीत की गूंजने थे वहां मंडप में खामोशी छाई गयी है। पिता ने लाडली बेटी का रिश्ता तय किया और दूल्हे का तिलक चढ़ाने गए लेकिन जब लौटे तो घर पर बेटी नहीं थी। 
कालिंजर के एक मोहल्ला में रहने वाले किसान ने बड़े नाज से पाली अपनी लाडली बेटी की शादी तय की थी। घर पर शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं और रविवार को बरात आनी थी। अब बरात के स्वागत की जगह मंडप में खामोशी छाई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी की शादी तय होने पर वह नात-रिश्तेदारों के साथ दूल्हे के घर तिलक चढ़ाने गए थे।
तिलक चढ़ाकर लौटे तो पत्नी ने बताया कि बिटिया दोपहर 12 बजे बाजार जाने की बात कहकर गई है लेकिन लौटकर नहीं आई है। 27 नवंबर को बरात आने की वजह से चिंता बढ़ गई और उसकी हर जगह तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला कि चित्रकूट के भरतकूप थाना क्षेत्र के छुलहापुरवा निवासी एक रिश्तेदार युवक बेटी को ले गया है। 
कालिंजर प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार प्रजापति ने बताया कि तहरीर के आधार युवक के खिलाफ बहलाफुसला कर युवती का अपहरण करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। वहीं ग्रामीणों में युवती व युवक के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चा वायरल हो रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची