कार गिरी नहर में तीन दोस्तो की हुई मौत घटना से मचा कोहराम


राजधानी के सैरपुर थाना क्षेत्र में रफ्तार के कहर ने सड़क हादसे में तीन दोस्तों की जान ले ली। वहीं एक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें क‍ि कार में सवार होकर दोस्‍त सैर सपाटे के ल‍िए न‍िकले थे। सैरपुर थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। इस दौरान कार का दरवाजा न खुलने की वजह से वो बाहर नहीं न‍िकल सके और उनकी मौत हो गई।
उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर के बेटे और उनके दोस्तों के साथ यह हादसा हुआ है। नीलामी की सरकारी कार से रिटायर्ड जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव दोस्त निखिल शुक्ला, अंकित श्रीवास्तव और सत्यम पांडे सैरपुर थाना क्षेत्र से गुजर रहे थे। तभी नरहरपुर गांव में नाले के पास तेज रफ्तार कार अन‍ियंत्र‍ित हो गई और ड्राइवर ने न‍ियंत्रण खो द‍िया। ज‍िससे बेकाबू होकर कार नाले में जा ग‍िरी।
आसपास के लोगों ने कार को नाले में ग‍िरता देख फौरन दौड़कर मदद के ल‍िए पहुंच। इस दौरान क‍िसी ने पुल‍िस को भी घटना की सूचना दे दी। जबतक कार से सभी को न‍िकाला गया तीन लोगों की मौत हो चुकी थी वहीं एक की सांसें चल रही थी। आननफानन में उसे नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।

Comments

Popular posts from this blog

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सड़क चौड़ीकरण के लिए जानिए कौन कौन से मन्दिर टूटने के कगार पर ,क्या है लोक निर्माण विभाग की योजना

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा