सपा के लोंगो को अपराधी बताने वाले बाबा जी अपने उपर देखे कितने है मुकदमें - नरेश उत्तम पटेल

जौनपुर। निकाय चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन सपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आये सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला करते हुए कहा कि महात्मा जी जो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे है भारत के संविधान की कसम खाये है,सत्य निष्ठा और ईश्वर की कसम खाये लेकिन उनकी भाषा से अब जनता नाराज हो रही है। उन्होंने कहा कि बाबा सपा के लोंगो को अपराधी बताते है। हम भी राजनीति कर रहे है बता दे हम पर कितने मुकदमे है और अपने उपर देख ले कितने मुकदमे है।
निकाय के चुनाव में जनता के ध्यान को भटकाने के लिए अनाप सनाप भाषण बाजी कर रहे है।निकाय के चुनाव में नगर की बात करनी चाहिए नालियां बज बजा रही है।चौतरफा कूड़े के ढेर लगे है। नगरो का विकास रूक गया है।इस पर बात क्यों नहीं करते है। प्रदेश के बजट की बन्दर बांट कर लिया गया इस भी बात करनी चाहिए। उन्होंने डबल इंजन की सरकार की चर्चा करते हुए कहा डबल इंजन की सरकार ने जनता को डबल परेशानी में डाल दिया है। मंहगाई, बेरोजगारी,भ्रष्टाचार बढ़ाने के साथ साथ किसानो की फसलो को लूट लिया गया। कुटीर उद्योग बर्बाद कर दिए गये इस तरह डबल इंजन की सरकार ने जनता को डबल दुख दिया है।अब डबल वोटो से हारने वाले है।
उन्होंने निकाय के इस चुनाव में सपा के प्रत्याशियों को जनता से जिताने की अपील करते हुए कहा कि सपा पूरी तरह से एक जुट हो कर पूरी गम्भीरता से चुनाव लड़ रही सपा के राष्ट्रीय नेता का विचार लेकर कार्यकर्ता चुनाव मैदान में जन जन तक पहुंच रहे है। इसी के साथ ही जनपद जौनपुर में मल्हनी विधायक लकी यादव के प्रकरण की चर्चा करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस मुद्दे पर बेहद गम्भीर है और विधान सभा में विशेषाधिकार हनन के मुद्दे को उठाया जायेगा और वहीं पर फैसला होगा जिन अधिकारियों ने विधायक के साथ बदसलूकी की है उन्हे वहीं पर जबाव देना होगा।
इस अवसर पर सपा के जिलाध्यक्ष अवध नाथ पाल, पूर्व जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, विधायक लकी यादव, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राज बहादुर यादव, सपा की प्रत्याशी उषा जयसवाल, जगदीश मौर्य गप्पू, राकेश मौर्य, राहुल त्रिपाठी, श्याम बहादुर पाल, मो. जेडी सहित अन्य सपा नेता गण उपस्थित रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड