सिपाही के बेटे की गन्डई छात्रा को बंधक बना कर उसके चेहरे पर किया पेशाब, एफआईआर दर्ज छानबीन शुरू


पुराने विवाद में एलआइयू सिपाही के बेटे ने कल्याणपुर निवासी एमसीए के छात्र और उसके दोस्त को लड़की की इंस्टाग्राम आइडी के जरिये सोमवार को बुलाया फिर अपहरण कर इनोवा कार में बंधक बना लिया। छात्र के चेहरे पर आरोपितों ने पेशाब किया और मारा-पीटा। मौके पर पहुंचे एलआइयू सिपाही ने भी मारपीट की और घटना का वीडियो बनाया।
दोनों छात्र अचेत हो गए तो आरोपित उन्हें केसा चौराहे के पास छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने मामले में एलआइयू सिपाही और उसके बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास,अपहरण व अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एलआइयू सिपाही समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एलआइयू सिपाही को निलंबित भी कर दिया गया। मुख्य आरोपित फरार है।
कल्याणपुर के गूबा गार्डन में रहने वाले 23 वर्षीय आयुष द्विवेदी के अनुसार, कुछ दिन पहले दिव्यांशी पांडेय नाम की इंस्टाग्राम आइडी से उन्हें दोस्ती का संदेश आया।
इस पर बातचीत होने लगी। सोमवार को उसी आइडी से परेड स्थित दूध बंगले के पीछे वाली गली में मिलने के लिए बुलाया। अपने दोस्त बिट्टू के साथ वहां पहुंचा तो एलआइयू सिपाही धमेंद्र यादव का बेटा हिमांशु यादव अपने साथी शुभम सोनकर, नंदू दुबे, रिषभ चौहान, रजत, मोहित, आयुष मिश्रा और दो अन्य लोगों के साथ वहां मौजूद था।
हिमांशु ने अपने साथियों के साथ दोनों को बंधक बना लिया। आरोपित उन्हें कोपरगंज रेलवे पटरी के पास ले गए और मार-मार कर अधमरा कर दिया। जान से मारने की नीयत से तमंचे से गोली चलाई। गनीमत रही कि गोली आयुष के कान के पास से निकल गई।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त