पीयू के राष्ट्रीय सेवा योजना प्रकोष्ठ ने गरीब बच्चों को बांटा 15 सौ मास्क



जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना प्रकोष्ठ के तत्वावधान में कुलाधिपति एवं महामहिम राज्यपाल, उत्तरप्रदेश श्रीमती आनंदी बेन पटेल के निर्देश पर एवं कुलपति प्रो0 निर्मला एस मौर्य के संकल्प अनुपालन में गोद लिए गए गांव जासोपुर दलित बस्ती एवं वनवासी बस्ती में बच्चों को पंद्रह सौ मास्क वितरित किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम समन्वयक राकेश कुमार यादव ने कहा कि सरकार समाज को कोरोना संक्रमण से मुक्त कराने के लिए सतत प्रयत्नशील है। इसमें पूर्वांचल विश्वविद्यालय को राष्ट्रीय सेवा योजना प्रकोष्ठ अपनी पूरी सहभागिता निभाने के लिए संकल्पित है। साथ ही बच्चों को साफ सफाई एवं कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय भी बताये और समझाया गया। श्री यादव ने कहा कि वर्तमान कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य भी गरीबों की सहायता के प्रति खासा संवेदनशील है इसी लिए यह प्रकोष्ठ अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा और इमानदारी से कर पा रहा है। 
 जनपद जौनपुर नोडल अधिकारी डॉ अजय कुमार सिंह, मुस्कुराएगा इंडिया काउंसलर डॉ संतोष पांडे एवं डॉ अवधेश मौर्य, डॉ विनय कुमार वर्मा ,बीडीसी श्री भारत, सत्यम सुंदरम मौर्य, सुमित सिंह, प्रीति यादव आंचल साहू, अनिल कुमार उर्फ गुड्डू , निक्कू, काजू, आरजू आदि ने मास्क वितरण में सक्रिय सहयोग किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य