विश्वविद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, प्रवेश लेने के पहले करें विभागाध्यक्ष से संपर्क



जौनपुर । वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के परिसर में चलने वाले पाठ्यक्रमों में प्रवेश प्रक्रिया शुरू हो गई है। कोविड-19 से बचाव के लिए सीधे प्रवेश लिया जा रहा है। 
संज्ञान में आया है कि कुछ लोग फर्जी आईडी और व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर छात्रों को गुमराह कर आनलाइन फीस जमा करने के लिए प्रेरित कर  रहें हैं। विद्यार्थियों को अनाधिकृत रूप से व्हाट्सएप की सहायता से प्रवेश संबंधी सूचनाएं प्रेषित कर यह कहा जा रहा है कि आपका विश्वविद्यालय में पठन-पाठन हेतु चयन हो गया है आप नोडल अधिकारी ऑनलाइन शिक्षण शुल्क से संपर्क कर विश्वविद्यालय के खाते में वार्षिक शिक्षण शुल्क जमा करें। 
विश्वविद्यालय ने नवागत छात्रों से अनुरोध किया है कि वह चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद फीस जमा करने से पूर्व अपने विभागाध्यक्ष से संपर्क कर पुष्टि कर लें।अन्यथा इसके लिए विश्वविद्यालय जिम्मेदार नहीं होगा।
प्रवेश के संबंध में  विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर  पूरी जानकारी उपलब्ध है इसके साथ संबंधित  शिक्षकों के  नंबर भी उपलब्ध हैं जिनसे ऑनलाइन संपर्क किया जा सकता है।

वार्षिक शिक्षण शुल्क की अवधि 15 सितंबर तक बढ़ी

 वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में सत्र 2020 -21 के वार्षिक शिक्षण शुल्क जमा करने की अवधि बढ़ाकर 15 सितंबर कर दी गई है। विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी एमके सिंह ने कहा कि कोविड-19 के चलते हो रही अभिभावकों की परेशानियों के कारण यह फैसला लिया गया।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने