विश्वविद्यालय की छवि धूमिल करने तथा कथित पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज




जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की सोशल मीडिया के माध्यम से छवि धूमिल करने पर विश्वविद्यालय की ओर से एक व्यक्ति (तथाकथित पत्रकार) के खिलाफ सराय ख्वाजा थाने में मुअसं. 219 से धारा 154, 500,  507, 186, एवं 67 भादवि के तहत सहा रजिस्टर प्रशासन की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
प्राथिमिकी दर्ज कराने के लिए कुलपति ने विश्वविद्यालय प्रशासन को निर्देश दिया था। कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य के मोबाइल  पर 14 जुलाई को दो संदेश भेजकर विश्वविद्यालय के कुलपति की छवि एवं प्रतिष्ठा को धूमिल करने निराधार, बेबुनियाद आरोप लगाने तथा राजकीय कार्यों में बाधा उत्पन्न करने का कार्य किया गया था।
खबर है कि कथित फर्जी पत्रकार विश्वविद्यालय से धनोपार्जन की अपेक्षा कर रहे थे। उसकी मांग पूरी न होने पर विश्वविद्यालय एवं कुलपति के खिलाफ फर्जी एवं बेबुनियादी आरोप शोसल मीडिया पर चला दिया इसे विश्वविद्यालय प्रशासन ने गम्भीरता से लिया और मुकदमा पंजीकृत करा दिया है। इस संदर्भ में थाना प्रभारी ने जानकारी दिया है कि मुकदमा दर्ज करने के पश्चात साक्ष्य इकठ्ठा करके जल्द ही फर्जी एवं तथा कथित पत्रकार को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया