शपथ ग्रहण समारोह में राज्यमंत्री की यलगार माफिया एवं भ्रष्टाचार से मुक्त हुआ ब्लाक अब होगा विकास - गिरीश चन्द यादव


जौनपुर। जनपद के चर्चित विकास खंड शाहगंज सोंधी के नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख मंजू सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने पहुंचे प्रदेश सरकार के शहरी नियोजन एवं आवास राज्य मंत्री गिरीश चन्द यादव ने शपथ ग्रहण के पश्चात अपने सम्बोधन में कहा कि जिले के इतिहास में चार दशक बाद इस ब्लाक से माफिया राज और भ्रष्टाचार का खात्मा हो सका है। साथ ही दावा किया कि ब्लॉक को भ्रष्टाचार मुक्त बनाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का सपना सबका साथ, सबका विकास के संकल्प को आगे बढ़ाते हुए इसे उच्च मुकाम पर ले जाया जाएगा।
श्री यादव ने कहा कि बरसात और कोविड-19 के चलते  कुछ गांव की सड़कों का काम रुक गया था।  उसे बहुत जल्द पूर्ण करते हुए जौनपुर सदर विधानसभा क्षेत्र को सभी संसाधनों से लैस करके पक्की सड़कों से युक्त हाईटेक बनाया जाएगा। उन्होंने ब्लॉक परिसर में ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के बैठने के लिए एक भव्य हाल बनवाने की घोषणा किया।
राज्यमंत्री ने बताया कि कोसों दूर से जब कोई ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य अपने गांव की समस्या को लेकर ब्लॉक परिसर में आता है। इस दौरान  उसके साथ आये लोगों के बैठने के लिए यहां कोई व्यवस्था नहीं है। यह समस्या मेरे सज्ञान में आईं तो  हमने इसे अति शीघ्र बनवाने का निर्देश दिया है।
इस अवसर पर भाजपा नेता विजय सिंह विद्यार्थी, ब्लाक प्रमुख पति अजय सिंह , जगदंबा प्रसाद पांडेय, सभासद मनीष गुप्ता, खुशीराम मिश्र काका, परवेज आलम भुट्टो, धर्मेंद्र मिश्र, शैलेश सिंह, धर्मेंद्र सिंह समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम