बहसी दरिन्दे ने अपनी हबस बुझाने के दस की मासूम को बनाया शिकार,फिर हो गया फरार



सरकार रोज बालिकाओ के सुरझा का दम्भ भर रही है लेकिन उसके दावे पूरी तरह से कागजी ही नजर आ रहे है तभी तो बेटियां दरिन्दो के दरिन्दगी का शिकार हो रही है। ताजा मामला 
करछना क्षेत्र के एक गांव में एक दस साल की मासूम के पास में रहने वाले पड़ोसी ने दरिंदगी की। घटना सोमवार दोपहर की है। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ करछना थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दस वर्षीय मासूम सोमवार दोपहर घर पर अकेली थी। उसके पिता काम पर गए थे और मां चारा लेने के लिए खेत पर गई हुई थी। इसी बीच मौका देखकर पड़ोस में रहने वाला एक युवक मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दरिंदगी की।
मां जब वापस लौट कर देखी तो किशोरी रो रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बताई तो किशोरी के मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने मासूम के पिता को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद परिजनों ने करछना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने पीड़ित पिता की ओर से गांव के ही कमलेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ित मासूम को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड