बहसी दरिन्दे ने अपनी हबस बुझाने के दस की मासूम को बनाया शिकार,फिर हो गया फरार



सरकार रोज बालिकाओ के सुरझा का दम्भ भर रही है लेकिन उसके दावे पूरी तरह से कागजी ही नजर आ रहे है तभी तो बेटियां दरिन्दो के दरिन्दगी का शिकार हो रही है। ताजा मामला 
करछना क्षेत्र के एक गांव में एक दस साल की मासूम के पास में रहने वाले पड़ोसी ने दरिंदगी की। घटना सोमवार दोपहर की है। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ करछना थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। करछना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दस वर्षीय मासूम सोमवार दोपहर घर पर अकेली थी। उसके पिता काम पर गए थे और मां चारा लेने के लिए खेत पर गई हुई थी। इसी बीच मौका देखकर पड़ोस में रहने वाला एक युवक मासूम को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दरिंदगी की।
मां जब वापस लौट कर देखी तो किशोरी रो रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बताई तो किशोरी के मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने मासूम के पिता को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद परिजनों ने करछना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर करछना राकेश कुमार सिंह ने पीड़ित पिता की ओर से गांव के ही कमलेश कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पीड़ित मासूम को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर : सुभासपा से जफराबाद विधान सभा सीट पर चुनाव लड़ सकते है डा जेपी सिंह

सपा के घोषित 56 प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर के इन चार सीटो के प्रत्याशी घोषित

यूपी के दस सबसे अमीर विधायक : किसी के पास 35 से ज्यादा ट्रक तो कोई चलाता है 15 लाख की बाइक,जानें माननियों की कुंडली