तड़तड़ाई गोलियां युवा सपा नेता की हत्या, हमलावर फरार पुलिस अब जांच में जुटी


उत्तर प्रदेश के कानपुर में देर रात को समाजवादी पार्टी के एक युवा नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्हें कई गोलियां मारी गईं। जानकारी के मुताबिक हमलावर ने कनपटी में सटाकर एक गोली मारी, इसके बाद दो गोली और मारते हुए मौके से फरार हो गए। समाजवादी पार्टी के युवा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
 मूल रूप से कानपुर देहात के भोगनीपुर के रहने वाले समाजवादी पार्टी के युवा नेता हर्ष यादव वर्तमान समय में कानपुर के बर्रा 2 में अपने ननिहाल में रह रहे थे। हर्ष यादव एक प्राइवेट कालेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहे थे और उन्हें कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी युवजन सभा कानपुर देहात का जिला उपाध्यक्ष भी बनाया गया था। शुक्रवार देर रात वह अपने दोस्तों के साथ सब्जी मंडी चौराहे पर स्थित दूध डेयरी के पास खड़े होकर बातचीत कर रहे थे तभी मौके पर एक सफारी गाड़ी आई और सफारी से कुछ युवक उतरे और गाली गलौज करने लगे। गाली-गलौज करते हुए हमलावरों ने पिस्टल से फायर किए, जिस पर हर्ष के साथी मौके से भागने लगे तो हर्ष भी घबड़ा कर भागने लगा। इस पर हमलावर ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और कनपटी में सटाकर गोली मार दी। 
फायरिग से भगदड़ मच गई। हर्ष को लहूलुहान हालत में पटेल चौक के पास स्थित नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी के अनुसार हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत