भाजपा ने पाल बघेल धनकर समाज को धोखा देकर लूटा है - दयाराम पाल


जौनपुर । समाजवादी पाल, बधेल, धनकर, जनजागरण यात्रा के दौरान आज एक सम्मेलन नगरपालिका मैदान में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व एम.एल.सी.पूर्व मंत्री दयाराम पाल "ऐडवोकेट" ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा  पाल बधेल धनगर समाज को भाजपा सरकार ने ठगा है जिस उम्मीद से इस समाज ने भाजपा की सरकार बनाया था वह सपना हो गया आज इस समाज की स्थिति भाजपा मे बहुत खराब हो गयी है हमारे समाज को जितनी संख्या है उतनी उसकीं गणना कराकर हमको हमारी हिस्सेदारी दिया जाना चाहिए पिछडों का जनगणना कराया जाये और हमारे समाज और पिछड़ों को अगर कोई अधिकार दे सकता है तो सिर्फ सपा की सरकार बनने पर ही मिल सकता है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है पाल समाज को उनके अनुपात हिस्सेदारी दिया जायेगा कहा भाजपा ने जनता को धोखा के अलावा कुछ नहीं दिया हैं आने वाले समय में सब साथी मिलकर सपा सरकार बनाएंगे। हम भरोसा दिलाते हैं कि बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर के बनाएं संविधान और डाॅ0 राममनोहर लोहिया के रास्ते पर चलकर समाज और देश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाने का काम करेंगे। 
कहा कि भाजपा सरकार में मंहगाई, भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गया है। अन्याय अत्याचार हो रहा है। भाजपा जिस रास्ते पर चल रही है उसमें न किसान का भला है, न नौजवान और  किसान, गरीब-नौजवान, पिछड़े-दलित भाजपा सरकार हटाने को तैयार हैं। 
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए सपा के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा भाजपा ने यूपी को बर्बाद कर दिया है। किसानों, गरीबों को अपमानित किया जा रहा है। भाजपा सरकार में जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा का दायित्व है वहीं अन्याय अत्याचार वसूली और हत्या कर रही है। भाजपा लोगों के एक-एक अधिकार छीनने का काम कर रही है। यह देश बचाने का चुनाव है। संविधान बचाने की लड़ाई है। आज देश में सबको पता है मंहगाई बहुत बढ़ गयी है, लेकिन भाजपा कहती है मंहगाई नहीं है। भाजपा को पता ही नही है कि डीजल -पेट्रोल, गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गए है। खाद, डीएपी मंहगा है। बिजली बिल बढ़कर आ रहे हैं। किसानों को फसल की कीमत नहीं मिल रही है। जनता अब भाजपा का सफाया करेगी। सपा जातीय जनगणना की पक्षधर है।
सम्मेलन मे मुख्य रूप से पूर्व सांसद तुफानी सरोज, पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, राजनरायन बिन्द, अरशद खाँ, दीपचंद सोनकर, डां अवधनाथ पाल ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में महासचिव हिसामुद्दीन शाह,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, डां विनोद पाल, सुभाष पाल, सियाराम पाल,रामलाल पाल,रामधारी पाल,विरेन्द्र बहादुर पाल,विजय बहादुर पाल,अर्जुन पाल,अनील पाल,श्रवण जयसवाल, पूनम मौर्या शेखु खाँ,मालती निषाद शिवजीत यादव,भानु प्रताप मौर्य, गुड्डू सोनकर, श्याम नरायन बिन्द,साजिद अलीम,मनोज मौर्या,ऋषि यादव, राजा समाजवादी, लालमोह्हमद रायनी, आदि लोग उपस्थित रहे संचालन उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड