ट्रको के भीषण टक्कर में दो की मौत दो गम्भीर रूप से घायल चल रहा है उपचार



मिर्जापुर में एक ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। हलिया थानांतर्गत रीवा-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ड्रमंडगंज घाटी में बड़े मोड़ के पास शनिवार की रात ब्रेक फेल होने के कारण एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से आमने-सामने और पीछे चल रहे तीन ट्रकों में भिड़ंत हो गई।
जिसमें ट्रक के केबिन में फंसकर दो लोगों की मौत हो गई। जबकि भिड़ंत के बाद पलटे बालू लदे ट्रक के नीचे दबे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
चौकी प्रभारी राम बहादुर राय ने बताया कि कोयला और आयरन लदे दो ट्रक आगे पीछे चलते हुए ड्रमंडगंज घाटी की चढ़ाई चढ़ रहे थे।
दोनों ट्रक जैसे ही बडे़ मोड के पास पहुंचे कि उसी दौरान मध्यप्रदेश से बालू लादकर आ रहे एक ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया। इससे अनियंत्रित बालू लदे ट्रक की सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई। दो ट्रकों की भिड़ंत से पीछे चल रहा तीसरा ट्रक भी आगे चल रहे ट्रक से भिड़ गया।
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप घायल जमुई बिहार निवासी रवि कुमार (22) पुत्र नंद किशोर तथा गया बिहार निवासी ओमप्रकाश (19) पुत्र भागवान पासवान को इलाज के लिए न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज पहुंचाया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मंडलीय अस्पताल भेज दिया।
इधर,  काफी मशक्कत के बाद ट्रकों की केबिन में फंसे पारस यादव व गोवर्धन यादव निवासी भागीरथपुर थाना सुहवल जनपद गाजीपुर के शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया। हादसे की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह तथा एडिशनल एसपी भी दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची