प्रेमिका से मिलने में बाधक बनी मां तो प्रेमी ने चाकू से किया हमला, पुलिस छानबीन में जुटी


लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र के यासीनगंज में प्रेमिका से मिलने में बाधक बन रही उसकी 50 वर्षीय माँ को सिरफिरे आशिक ने चाकू से उसका गला काट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची सआदतगंज पुलिस ने महिला को गम्भीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद एसएचओ सआदतगंज ने बयान जारी किया कि अरमान नामक लड़के ने उनके घर पर आकर महिला पर चाकू से वार कर दिया और उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गया है। आरोपी महिला के घर के आसपास रहता है। पुलिस के अनुसार, महिला के साथ उसकी 15 वर्षीय बेटी भी रहती है। मामले में कुछ लोगों का कहना है कि अरमान का घायल महिला की 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। जब लड़की की मां को अरमान के बारे में पता चला, तो महिला ने आरोपी को उसके घर आने से मना कर दिया। मां ने बेटी का भी निकलना बंद करवा दिया। इससे गुस्साए अरमान ने प्रेमिका से शादी करने को कहा, लेकिन नाबालिग ने इससे मना कर दिया। इसी बात को लेकर अरमान ने प्रेमिका की मां पर चाकू से हमला कर दिया।

सूचना मिलने पर जब एसएचओ सआदतगंज फोर्स के साथ घायल महिला के घर पर पहुंचे तब महिला बेहोश थी, पुलिस ने तत्काल गंभीर महिला को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टरों के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। महिला की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची