दिल्ली की बैठक में भाजपा का निर्णय खराब छबि वाले विधायको का कटेगा टिकट


दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बैठक में आज एक अहम फैसला हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पार्टी 45 से ज्यादा विधायकों का टिकट काट सकती है। आज प्रत्याशियों को लेकर दिल्ली में हुई बैठक में यह फैसला किया गया है। बैठक में एक बड़े नेता ने बताया की जनता के बीच योगी सरकार को लेकर कोई नाराजगी नहीं है। स्थानीय विधायकों से नाराजगी है ऐसे में जिन विधायकों को आशंका है कि उनके टिकट कट सकते हैं वह बीजेपी छोड़कर जाने लगे हैं। 
बीजेपी बैठक में यह भी चर्चा है कि जो विधायक चुनाव जीत नहीं सकते है उनकी छवि खराब है उनको दोबारा रिपीट ना किया जाए। उनकी जगह पर किसी दूसरे को प्रत्याशी बनाया जाए। इसीलिए तय किया गया है कि भारी पैमाने पर ऐसे विधायकों का टिकट काटा जाएगा। 
स्वामी प्रसाद मौर्य ने जोर का झटका दिया गौरतलब है कि बीजेपी को पहले भी एक दो झटके लगे हैं लगते रहे हैं लेकिन आज कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने जोर का झटका दिया उनके जाते ही तीन और विधायकों ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है जिसके बाद नेताओं को मनाने की भी कवायद शुरू हुई है कई मंत्रियों के भी नाम चल रहे थे हालांकि उन्होंने अपना वीडियो जारी कर सफाई पेश कर दी कि वह कहीं नहीं जा रहे हैं अब यह कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में बीजेपी के नेताओं का टिकट भारी पैमाने पर कट सकता है जो अपने क्षेत्र में परफॉर्म नहीं कर पाए हैं। 



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

महज 20 रूपये के लिए रेलवे से लड़ा 22 साल मुकदमा और जीता,जानें क्या है मामला