जेसीआई लोगों को जागरूक करने का करती है कार्य - दिनेश टण्डन

जौनपुर। जेसीआई द्वारा अध्यक्ष एवं सप्ताह चेयरमैन के संयुक्त सहयोग से नगर के एक होटल में महान दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष दिनेश टण्डन के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन करके किया गया। संस्थाध्यक्ष ने अपने स्वागत भाषण में मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों का स्वागत करते हुए लोगों को अवगत कराया कि जेसीआई संस्था 58 वर्ष पुरानी संस्था है। प्रत्येक वर्ष 15 सितम्बर को यह महान दिवस हमारे पूर्व अध्यक्षों के सम्मान में किया जाता है। तत्पश्चात सप्ताह चेयरमैन द्वारा साप्ताहिक कार्यकाल के रिपोर्ट में लोगों को बताया कि संस्था द्वारा पूरे सप्ताह नगर भर में विभिन्न कार्यक्रम को किया गया।


इन कार्यक्रमों में सहयोग करने वाले सभी कार्यक्रम निदेशको को अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि ने सप्ताह में किये गये सभी कार्यक्रमों की सराहना करते हुए कहा कि जेसीआई सदैव लोगों को जागरूक करने का कार्य करती रहती है जिसमें साईकिल रैली एक बहुत ही सफल प्रयास रहा। विशिष्ट अतिथि ने कहा कि जेसीआई में ट्रेनिंग के माध्यम से लोगों में नेतृत्व करने की अद्भुत क्षमता का विकास होता है। इस अवसर पर जेसीआई के सदस्य गण उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन अर्चना सिंह ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची