प्रेमिका से मिलने पहुंचा आजमगढ़ से मिर्जापुर तो ग्रामीणो ने चोर समझकर कर दी पिटाई फिर पुलिस के हवाले जानें कहांनी


प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मुलाकात की हसरत ने प्रेमी को मुसीबत में डाल दिया। प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी आजमगढ़ से करीब 150 किलोमीटर दूर मिर्जापुर पहुंच गया। आधी रात प्रेमिका के ससुराल में घुसने की कोशिश की तभी किसी की नजर पड़ गई। लोगों ने चोर-चोर का शोर मचाया और प्रेमी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। पुलिस के हवाले होते ही प्रेमी ने असलियत उगल दी। फिर क्या था। प्रेमिका भी पानी-पानी हो गई। इसी बीच पति के फैसले ने सभी को चौंका दिया। पति ने पत्नी से उसके प्रेमी के खिलाफ छेड़खानी की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
आजमगढ़ की रहने वाली एक युवती की शादी अहरौरा के एक मोहल्ले में हुई है। शादी से पहले से ही उसका किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था। शादी होने के बाद भी संबंध खत्म नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे से सोशल मीडिया के माध्यम से बातें करते रहे। फोन पर भी बातचीत होती रही। चर्चा तो यह भी है कि बीच-बीच में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे से मिलते भी रहे।
इसी बीच बीती रात को प्रेमी शिवकुमार आजमगढ़ से मिर्जापुर प्रेमिका के ससुराल आ गया। आधी रात के वक्त मौका देख ज्यों ही प्रेमी ने प्रेमिका के ससुराल में घुसने की कोशिश की, किसी की नजर पड़ गई। उसने चोर-चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और प्रेमी को पकड़ लिया गया।
पहले प्रेमी की धुनाई की फिर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस के हत्थे चढ़ते ही प्रेमी ने सच्चाई उगल दी। इसके बाद पति ने भी चौंकाया और पत्नी ने पति के दबाव में प्रेमी के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करा दिया। चौकी प्रभारी सदानंद यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मौसम विभाग का एलर्ट इन 23 जिलो में हवाओ के साथ होगी बरसात

दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग छ: की मौत 50 से अधिक झुलसे सभी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर

खाकी वर्दी में घूम रहा नकली फर्जी, जालसाज इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लड़क‍ियों की श‍िकायत