उमेश पाल हत्याकांड में प्रयुक्त कार अतीक के घर के पास से एसटीएफ टीम ने किया बरामद


प्रयागराज स्थित खुल्दाबाद क्षेत्र में चकिया स्थित अतीक अहमद के घर के पास हमले में प्रयुक्त क्रेटा कार बरामद कर ली गई। पुलिस ने शनिवार को एक खाली प्लाट से कार बरामद की। इसी कार से आकर शूटरों ने उमेश पाल पर हमला किया था। पुलिस ने कार के इंजन और चेचिस नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि उस पर नकली नंबर लगाया गया था।
पुलिस को सूचना मिली थी कि अतीक अहमद के घर के पास एक खाली प्लाट में सफेद रंग की क्रेटा कार खड़ी है। यह वही कार थी जिसमें सवार होकर उमेश पाल की हत्या करने शूटर आए थे। सूचना पर पुलिस ने तुरंत दबिश दी। अतीक के घर के पास से कार बरामद कर ली गई। कार पर नंबर फर्जी लिखा था।
इस कारण इंजन और चेचिस नंबर से जांच की जा रही है। जिस व्यक्ति के प्लाट में कार खड़ी थी। उसकी भी तलाश की जा रही है। इससे पहले पुलिस ने अतीक के घर पर क्रेन भेजकर जितनी भी कारें थीं, सब उठवा लिया था। अतीक के घर पर कई थानों की फोर्स पहुंची थी। क्रेटा, फार्च्यूनर तथा एक अन्य कार को क्रेन से उठवाकर थाने उठा लाई थी। सभी गाड़ियों की फोरेंसिक टीम ने जांच भी की।
उमेश पाल हत्याकांड के बाद शासन ने एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश को प्रयागराज भेजा है। शूटरों और पकड़ने और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जो भी टीमें बनी हैं, अमिताभ यश उसे लीड कर रहे हैं। पुलिस कमिश्नर समेत जिले के आला अफसरों ने एडीजी एसटीएफ के साथ शनिवार को बैठक भी की। एसटीएफ लखनऊ और प्रयागराज की टीमों ने आज कई जगह दबिश भी दी।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल