बेटी की शादी का निमंत्रण देने गये पिता की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत,परिवार में कोहराम


जौनपुर। बगैर हेलमेट लगाए पुत्री की शादी का कार्ड बांटने निकले पिता की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। वाराणसी-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बक्शा के शिव गुलामगंज तिराहा के पास सुबह हुई इस घटना में पिता की शिनाख्त पुत्री की शादी के निमंत्रण पत्र से हुई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया। 

पंवारा के ग्राम महेंद्रू निवासी 50 वर्षीय छोटेलाल सिंह चौहान के पुत्री की शादी 29 मई को होनी है। वह बदलापुर के देवरिया लेदुका निवासी अपने रिश्तेदार के घर निमंत्रण पत्र देने बाइक से जा रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिव गुलामगंज तिराहा स्थित ढाबा के पास पिच मार्ग से हाईवे पर चढ़ने के दौरान फिसलने से बाइक समेत हाईवे पर गिर गए। उसी समय लखनऊ की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रक सिर कुचलते हुए निकल गया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। छोटेलाल सिंह चौहान ने हेलमेट नहीं लगाया था।
प्रत्यक्षदर्शियों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। निमंत्रण पत्र से शिनाख्त होने पर पुलिस ने स्वजन को हादसे की जानकारी दी। स्वजन के आने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की। 


हाईवे का निर्माण करने वाली कार्यदायी संस्था की डिजाइनिंग संबंधी खामी हादसे का कारण बनी। हाईवे पिच मार्ग से लगभग छह इंच ऊंचा होने के कारण आए दिन बाइक सवार चढ़ते समय फिसलकर गिर जाते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड