सात हजार रुपए का घूस लेते लेखपाल चढ़ा एनटी करप्शन टीम के हाथ गया जेल



जौनपुर। तहसील मछलीशहर में कार्यरत रामगढ़ सर्किल के भिदुना गांव का लेखपाल मुकेश यादव भिदुना गांव के लेखपाल को सात हजार रुपए घूस लेते हुए एंटी करेपशन टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।पैमाईश के लिए भिदुना गांव निवासी सुनील सिंह पुत्र राम अकबाल सिंह ने संपूर्ण समाधान दिवस पर एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था उक्त प्रार्थना पत्र पर रिपोर्ट लगाने अथवा अपने आराजी नंबर 1140 की पैमाइश करने के लिए उक्त हल्का लेखपाल ने 7 हजार रुपए घुस मांग रहा था।
काश्तकार सुनील सिंह के द्वारा बार-बार हल्का लेखपाल से निवेदन करने के बावजूद भी लेखपाल ने उपरोक्त किसान के प्रार्थना पत्र का निस्तारण सात हजार रुपए का घूस लिए बगैर तैयार नहीं था तब सुनील सिंह ने लेखपाल के इस आतंक से ऊबकर वाराणसी मंडल में स्थित एंटी करप्शन ब्यूरो ऑफिस जा पहुंचा जहां एंटी करप्शन के सारे नियम फॉलो करते हुए उक्त हल्का लेखपाल को घूस देते हुए रंगे हाथ पकड़वाने के लिए अपनी अर्जी डाल दी तब उसे एंटी करप्शन ऑफिस से अधिकारियों द्वारा यह दिलासा दिलाया जाता।
उस भ्रष्टाचार में लिफ्ट लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम द्वारा छापा मारकर रंगे हाथों पकड़ा जाएगा तब से 28 अगस्त को समय 3:30 पर तहसील मछलीशहर में वाराणसी से आई एंटी करप्शन की टीम ने हल्का लेखपाल को 7000 घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद कानूनी कार्रवाई हेतु एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने भ्रष्टाचार में लिप्त उक्त भ्रष्ट लेखपाल को मछलीशहर कोतवाली लेकर पहुंची जहां मुकदमा दर्ज कर जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश