ज्योति और आलोक विवाद में आया नया मोड़ आलोक ने शिकायत ली वापस जानें कारण


पीसीएस अधिकारी ज्‍योति मौर्या और उनके पत‍ि आलोक मौर्य मामले में सोमवार को नया मोड़ सामने आ गया है। पति आलोक मौर्या ने पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ भ्रष्‍टाचार की शिकायत वापस ले ली है। आलोक मौर्य सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए, जहां उन्‍होंने ल‍िखित पत्र देते हुए अपनी शि‍कायत वापस ले ली है।

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के खिलाफ उनके पति आलोक मौर्य ने शिकायत वापस ले लिया है। सोमवार को जांच कमेटी के सामने पेश हुए आलोक ने लिखित रूप से शिकायत वापस लेने अनुरोध किया। शिकायत क्यों वापस लिया,इस पर कोई भी टिप्पणी करने से आलोक ने इनकार कर दिया।
कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त प्रशासन अमृतलाल बिंद का कहना है कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ही कमेटी आगे बढ़ेगी। माना जा रहा है कि ज्योति और उनके पति के बीच गुपचुप समझौता हुआ है। संभव है कि जल्द ही ज्योति भी अपना मुकदमा वापस ले लें। उन्होंने धूमनगंज थाने में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद आलोक ने शासन में शिकायत की थी कि ज्योति ने पद का दुरुपयोग करते हुए लोगों से अवैध रूप से लेनदेन किया है।


शासन के निर्देश पर मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत ने अपर आयुक्त,एडीएम प्रशासन एसीएम प्रथम, को जांच कमेटी में रखकर जांच कराया जा रहा था।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?