पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर के छात्रावास में छात्र ने कीटनाशक खाकर कर ली खुदकुशी, पुलिस छानबीन में जुटी

जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में बी फार्मा की पढ़ाई कर रहे छात्र विवेक कुमार ने कीटनाशक दवा खाकर विश्वविद्यालय के छात्रावास में अपनी जीवन लीला खत्म कर लिया है। छात्र को आत्महत्या कर लेने की खबर वायरल होते ही विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया है आत्म हत्या करने का कारण तो स्पष्ट नही हो सका लेकिन घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए घटना के कारणो की तलाश में जुट गयी है।
यहां बता दे जनपद गाजीपुर मूल का निवासी छात्र विवेक कुमार यहां पूर्वांचल विश्वविद्यालय में फार्मेसी द्वितीय वर्ष का छात्र था ।आज गुरुवार को दिन में छात्रावास के अन्दर कीटनाशक दवा खाकर आत्म हत्या कर लिया है। खबर है कि जब अन्य छात्रो को घटना की खबर लगी तो तत्काल विश्वविद्यालय प्रशासन को बताया गया आनन-फानन में उसे उपचार के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
छात्र की आत्म हत्या एक रहस्य मयी पहेली बन गया है।हलांकि उसके परिवार को सूचित करते उसकी लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।कारण की तलाश में जुटी थाना सरायख्वाजा की पुलिस अभी किसी भी तरह की जानकारी देने से परहेज कर रही है तो विश्वविद्यालय प्रशासन भी इस घटना को लेकर जुबान खोलने से परहेज किए हुए है। जांच के बाद असली कारण सामने आने की संभावना जताई जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने