यूपी की अपराधिक घटनाओं में भाजपा के सांसदो विधायकों की रहती है संलिप्तता - अखिलेश यादव



लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी में होने वाली अपराधिक घटनाओं में भाजपा नेताओं, सांसदों-विधायकों की संलिप्तता मुखर रूप से दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि बिना भाजपा के लोगों के शामिल हुए यह फर्जीवाड़ा नहीं होता।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि नकल करने में समझदारी आवश्यक है। प्रदेश की भाजपा सरकार में अगर इतनी ही समझ होती तो वह सपा के उन कामों को आगे बढ़ाती जिससे प्रदेश में विकास की गतिविधियां बढ़तीं। अगर, भाजपा की रूढ़िवादी सरकार वैज्ञानिक दृष्टिकोण के खिलाफ दुराग्रह न रखते हुए सपा की लैपटॉप बांटने की दूरदर्शी योजना जारी रखती तो

कोरोना के लॉकडाउन पीरियड में शिक्षा गांव-गांव तक पहुंचती। गांव-देहात में रहने वाले तमाम छात्र स्मार्टफोन और लैपटॉप के अभाव में ऑनलाइन शिक्षा से वंचित रह गए। भाजपाईयों की गलती से युवाओं का एक साल बर्बाद हो गया। अब इसका जवाब तो नई पीढ़ी अगले चुनाव में ही देगी।

अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार ने अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 सेवा शुरू की थी। इसके लिए अत्याधुनिक वाहनों की व्यवस्था की गई थी ताकि वे घटना स्थल पर जल्द से जल्द पहुंच सके। लेकिन भाजपा राज में पुलिस का चक्का गरीब किसान की सब्जी रौंदने का काम कर रहा है। प्रयागराज के घूरपुर सब्जीमंडी में पुलिस का शर्मनाक कृत्य दिखा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में कोई नीति या दृष्टि कहीं नहीं दिखती है। बता दें कि यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सपा अध्यक्ष सत्तारूढ़ भाजपा को हर मुद्दे पर घेर रही है। दरअसल, सपा मुखिया का मानना है कि आम जनता में मौजूदा सरकार के खिलाफ बहुत नाराजगी व्याप्त है और मुख्य विपक्षी दल होने के कारण आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सत्ता पर काबिज हो सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य