पुलिसिया लापरवाही से आज एक और युवक की मौत, कई दिनों से चल रहा था विवाद, शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया



 जौनपुर। जनपद में बढ़ रही अपराधिक घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है तो पुलिस इससे बेफिकर धनोपार्जन में जुटी हुई हैं। आज जिले के थाना बदलापुर क्षेत्र के ग्राम गजाधर पुर मामूली विवाद को लेकर हुईं मार पीट की घटना में राधेश्याम यादव की मौत उपचार के दौरान हो गयी है। 
बताया जाता है कि यहां पर दोनों पक्षों में कई दिनों से विवाद चल रहा था पुलिस को घटनाओं की सूचना दी जा रही थी  लेकिन पुलिस विवाद को गम्भीरता से नहीं ले रही थी आज फिर दोनों पक्षों में जम कर मार पीट हो गयी जिसमें राधेश्याम यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी ।
इसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर हमलावर पक्ष से सुरेन्द्र नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।  मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस यदि पहले गम्भीरता से लेते हुए कार्यवाही की होती तो हत्या की घटना रोकी जा सकती थी। 
इसके एक दिन पहले थाना सरायख्वाजा क्षेत्र के बैजारामपुर बाजार में मुलायम सिंह यादव नामक व्यक्ति को बदमाशो ने गोली मार कर जख्मी कर दिया इसके बाद पुलिस की नींद खुली घायल वाराणसी के ट्रामा सेंटर में जीवन मौत से लड़ रहा है। तो अपराधियों को नहीं खोज सकी है हां अंधेरे में तीर जरूर चला रही है। अधिकारी इस घटना को एक वर्ष पहले हुईं एक घटना से जोड़ रहे है लेकिन घटना के कारण का सही पता नहीं लगा सकी है। 
इस तरह जो संकेत मिल रहे हैं वह यही बता रहे है कि पुलिस घटना होने का इन्तजार करती है पहले छोटे मोटे मामलों को गम्भीरता से लेते हुए विस्तारित नहीं करते है बल्कि धन दोहन में लगे हुए हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद