धारदार हथियार से इन्टर कालेज के प्रबन्धक की हत्या, प्रबन्धकीय विवाद में हत्या की संभावना




जौनपुर।  जनपद में ऐसा प्रतीत होता है कि हत्याओ की एक बार फिर बाढ़ आ गयी है। गत 4 जुलाई 20 को जिले की दो हत्याओं से पुलिस को राहत नहीं मिली कि 4/5 जुलाई की रात को फिर थाना सिकरारा क्षेत्र के उतिरायी बड़ेरी गांव में सभापति इन्टर कालेज के प्रबन्धक सभापति दूबे  70 साल की धार दार हथियार से हत्या कर दिया गया है। घटना की सूचना आज सुबह ग्रामीण जनो को हुईं तब ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दिया। 
बतादे निजामुद्दीनपुर के मूल निवासी सभापति दूबे कानपुर बिजली विभाग से अवकाश ग्रहण करने के पश्चात यहाँ उतिरायी बड़ेरी गांव में सभापति इन्टर कालेज के नाम से विद्यालय की स्थापना कर दिया। कुछ समय बाद विद्यालय के प्रबन्धक पद को लेकर विवाद खुद के रिस्तेदारो से खड़ा हो गया था। सभापति दूबे शादी नहीं किये थे इसीलिए विद्यालय के एक कमरे को अपना आवास बना कर रहते थे। उनकी सेवा विद्यालय के चपरासी करते रहे। 
बीती रात को उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दिया गया ।इसकी सूचना ग्रामीण जनो को सुबह तब हुईं जब वे विद्यालय की तरफटहलने गये थे।  घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दिया गया। सूचना पाने के बाद घटना स्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित सीओ एवं कई थानो की पुलिस पहुंची। हत्यारों का पता लगाने के लिए डाग स्क्वायड को लगाया गया लेकिन हत्यारो का कुछ स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर हत्यारों की तलाश में जुट गयी है ।
इस घटना से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया है हलांकि पुलिस ने दावा किया है कि जल्द हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रबंधकीय विवाद हत्या के पीछे का कारण हो सकता है। हलांकि की दो दिन के अन्दर तीन हत्याओं ने पुलिस प्रशासन को एक बार फिर सवालों के कटघरे में खडा कर दिया है। 
 

Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने